IND vs BAN: श्रीलंकाई शख्स अश्विन को कर रहा था ट्रोल, स्पिनर ने अपने जवाब से कर दी बोलती बंद

ढाका में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को 3 विकेट से जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। एक समय मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंग गया था और किसी भी टीम के हाथ में जा सकता था।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs BAN: श्रीलंकाई शख्स अश्विन को कर रहा था ट्रोल, स्पिनर ने अपने जवाब से कर दी बोलती बंद

IND vs BAN, R Ashwin, Shreyas Iyer: ढाका में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच को 3 विकेट से जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया। एक समय मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंग गया था और किसी भी टीम के हाथ में जा सकता था। 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने तीसरे दिन स्टंप तक 4 विकेट खोकर 45 रन ही बनाए थे। चौथे दिन की शुरुआत में भी भारत के तीन विकेट जल्दी गिर गए। 74 रन पर भारत के 7 विकेट गिर चुके थे, लेकिन इसके बाद श्रेयस अय्यर और आर अश्विन के बीच 8वें विकेट के लिए हुई 71 रन की नाबाद साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत दिला दी। 

प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए

भारत की ओर से श्रेयस अय्यर 46 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 29 और आर अश्विन 62 गेंदों पर 4 चौकों और 1 छक्के की मदद से 42 रन बनाकर नाबाद रहे। स्पिनर ने मुकाबले में 6 विकेट भी चटकाए। मैच जिताऊ पारी के लिए आर अश्विन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अवॉर्ड जीतने के बाद अश्विन ने सोशल मीडिया पर इसके साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, शानदार खेल और यादगार जीत।

 

इस शख्स ने किया ट्रोल

अश्विन की यह सोशल मीडिया पोस्ट श्रीलंकाई क्रिकेट प्रेमी को पसंद नहीं आई। ऐसे में उसने भारतीय स्पिनर को ट्रोल करने की कोशिश की। निबराज रमजान नाम के इस शख्स ने अश्विन की तस्वीर पर कमेंट किया, 'आपको प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड मोमिनुल हक को दे देना चाहिए था, जिन्होंने उस कैच को ड्रॉप किया था। अगर उन्होंने कैच ले लिया होता तो भारत 89 रन पर ऑल आउट हो जाता।'

 

अश्विन ने दिया करारा जवाब

अपनी हाजिर जवाबी के लिए जाने जाने वाले भारतीय स्पिनर भी कहां रुकने वाले थे। अपने जवाब से उन्होंने श्रीलंकाई शख्स की बोलती बंद कर दी। अपने रिप्लाई में उन्होंने लिखा,  'ओह नो! मुझे लगा कि मैंने तुम्हें ब्लॉक कर दिया है। सॉरी वह दूसरा है, उसका नाम क्या है?? हां डेनियल अलेक्जेंडर यही नाम है.।कल्पना कीजिए कि अगर भारत क्रिकेट नहीं खेलता तो तुम दोनों क्या करते।' बता दें कि श्रीलंकाई डेनियल अलेक्जेंडर भी भारतीय टीम को ट्रोल करने की कोशिश करता रहता है।

ये भी पढ़ें: Year Ender: इस साल 7 कप्तानों ने 71 मैचों में संभाली भारत की कमान, 64.78% में मिली जीत; देखें 2022 का पूरा लेखा-जोखा

Latest Stories