Rajeshwari Gayakwad: इस क्रिकेटर ने सुपर मार्केट में खोया आपा, कर्मचारियों पर दोस्तों ने किया हमला

इंडियन क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी राजेश्वरी गायकवाड़ इन दिनों सुर्खियों में हैं, इसका कारण उनका कोई रिकॉर्ड नहीं बल्कि एक विवाद है। दरअसल उन पर एक सुपर मार्केट में खरीदार के दौरान आपा खोने और बाद में उनके दोस्तों द्वारा वहां के कर्मचारियों पर हमला करने का आरोप लगा है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Rajeshwari Gayakwad: इस क्रिकेटर ने सुपर मार्केट में खोया आपा, कर्मचारियों पर दोस्तों ने किया हमला

Rajeshwari Gayakwad, indian women cricketer: इंडियन क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ी राजेश्वरी गायकवाड़ इन दिनों सुर्खियों में हैं, इसका कारण उनका कोई रिकॉर्ड नहीं बल्कि एक विवाद है। दरअसल उन पर एक सुपर मार्केट में खरीदार के दौरान आपा खोने और बाद में उनके दोस्तों द्वारा वहां के कर्मचारियों पर हमला करने का आरोप लगा है।

आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेटर कर्नाटक के विजयपुर में एक सुपर मार्केट में शॉपिंग के लिए गई थीं, जहां प्राइस टैग को लेकर उनकी स्टाफ के किसी सदस्य से बहस हो गई। बाद में राजेश्वरी के दोस्तों ने इस सुपर मार्केट के कर्मचारियों पर हमला कर दिया। पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस मामले पर महिला क्रिकेटर की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। 

 

सुलझ गया है मामला

रिपोर्ट के अनुसार, महिला क्रिकेटर राजेश्वरी विजयपुर के सुपर मार्केट में कॉस्मेटिक्स सामान खरीदने गई थीं। इस दौरान वहां के कर्मचारी से उनकी बहस हो गई। बाद में वह कुछ पहचान वालों के साथ सुपर मार्केट पहुंचीं और स्टाफ पर हमला कर दिया। यह पूरी घटना सुपर मार्केट में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना के बाद दोनों पक्षों ने मामले को शांति पूर्वक सुलझा लिया। 

इंटरनेशनल करियर

राजेश्वरी ने अपने करियर में 64 वनडे मैच खेले है। इस दौरान उन्होंने 99 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने 5 बार 4 या इससे ज्यादा विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा वह 2 टेस्ट मैचों में 5 विकेट अपने नाम कर चुकी हैं। इसके अलावा 44 टी20 इंटरनेशनल मुकाबलों में उन्होंने 54 विकेट प्राप्त किए हैं। उन्होंने कई मुकाबालों में शानदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया को जिताया है। 

ये भी पढ़ें: T20 WC 2022: विराट से 2 छक्के खाने का पाक गेंदबाज को नहीं है दुख, कहा- कार्तिक या हार्दिक ऐसा करते तो बुरा लगता

Latest Stories