सेल्फी से मना करना पृथ्वी शॉ को पड़ा महंगा, कार पर हमला; 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मुंबई के क्रिकेटर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। क्रिकेटर को सेल्फी के लिए मना करना भारी पड़ गया। सेल्फी को लेकर हुए विवाद के बाद उनके दोस्त की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
सेल्फी से मना करना पृथ्वी शॉ को पड़ा महंगा, कार पर हमला; 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Prithvi shaw, Prithvi shaw friend: टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और मुंबई के क्रिकेटर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। क्रिकेटर को सेल्फी के लिए मना करना भारी पड़ गया। सेल्फी को लेकर हुए विवाद के बाद उनके दोस्त की कार पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस मामले में ओशिवारा थाने में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। पृथ्वी शॉ के दोस्त ने शिकायत दर्ज कराई है। मामला बुधवार शाम करीब 4 बजे का है। पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद और 6 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

सेल्फी लेने से किया मना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शॉ अपने दोस्त से एक होटल में मिले। इसके बाद उनका दोस्त एयरपोर्ट जा रहा था। इसी दौरान आरोपी सना गिल और शोभित ठाकुर ने शॉ की साथ सेल्फी लेना चाही। सेल्फी लेने के बाद भी दोनों बार-बार इसकी जिद कर रहे थे। इस होटल मालिक ने दोनों को बाहर कर दिया। इससे नाराज आरोपियों ने शॉ के दोस्त पर हमले का प्रयास किया।

ये भी पढ़ें: 'अगर वापसी होती है तो अच्छी बात है, नहीं हुई तो...'; टीम इंडिया से बाहर चल रहे धवन ने कहा

जांच में जुटी पुलिस

आरोपी ने क्रिकेटर के दोस्त को लोटस पेट्रोल पंप के पास रोका और उनकी कार पर हमला कर दिया। आरोपियों के साथ मौजूद अन्य लोगों ने पूरी कार तोड़ दी। हमले के वक्त पृथ्वी कार में नहीं थे। इस मामले में ओशिवारा थाना पुलिस ने आरोपी सना गिल और शोभित ठाकुर समेत 8 लोगों पर आईपीसी की धारा 384, 143, 149, 427, 504, और 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

 

शॉ का करियर

पृथ्वी शॉ ने अपने इंटरनेशनल करियर में अब तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और 1 टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला है। टेस्ट में पृथ्वी ने 339 रन और एकदिवसीय में 189 रन बनाए हैं। फटाफट फॉर्मेट में अभी उनका खाता नहीं खुला है। पृथ्वी ने क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट में 2 अर्धशतक और 1 शतक लगाया है। वहीं वनडे में उनका सर्वाधिक स्कोर 49 रन है।

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: 100वें टेस्ट से पहले बोले चेतेश्वर पुजारा, WTC फाइनल जीतना मेरा सपना

Latest Stories