Rahul के फ्लॉप शो पर वायरल हुआ पुराना वीडियो, आकाश चोपड़ा के शो पर सुनील शेट्टी बोले- 'ओपनर तो आपके फिक्स है...'

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया दोनों मेंच जीतकर सीरीज में 2-0 की लीड ले चुकी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के अधिकांश खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। लेकिन केएल राहुल इसका अपवाद रहे हैं, उनका इस सीरीज में भी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। राहुल का प्रदर्शन सिर्फ बॉर्डर गावस्कर सीरीज ही नहीं बल्कि पिछली कई सीरीजों में खराब ही रहा है। इस कारण उन्हें टीम इंडिया की उपकप्तानी भी गँवानी पड़ी है।    अपने खराब प्रदर्शन के चलते केएल राहुल सभी के निशा

author-image
By puneet sharma
New Update
Rahul के फ्लॉप शो पर वायरल हुआ पुराना वीडियो, आकाश चोपड़ा के शो पर सुनील शेट्टी बोले- 'ओपनर तो आपके फिक्स है...'

टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में टीम इंडिया दोनों मेंच जीतकर सीरीज में 2-0 की लीड ले चुकी है। इस सीरीज में टीम इंडिया के अधिकांश खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। लेकिन केएल राहुल इसका अपवाद रहे हैं, उनका इस सीरीज में भी प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। राहुल का प्रदर्शन सिर्फ बॉर्डर गावस्कर सीरीज ही नहीं बल्कि पिछली कई सीरीजों में खराब ही रहा है। इस कारण उन्हें टीम इंडिया की उपकप्तानी भी गँवानी पड़ी है।   

अपने खराब प्रदर्शन के चलते केएल राहुल सभी के निशाने पर आ गए हैं। उनके खराब प्रदशन के लिए न सिर्फ उनकी आलोचना हो रही है, बल्कि उन्हें टीम से भी बाहर किए जाने की मांग उठ रही है। पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने उनको लगातार अवसर दिए जाने की निरन्तर आलोचना की है, और उनको बाहर किए जाने के लिए झण्डा बुलंद किया हुआ है। वहीं आकाश चोपड़ा उनके बचाव में उतरे हुए हैं, इसी सिलसिले में आकाश का सुनील शेट्टी के साथ एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।   

ये भी पढ़ें: केएल राहुल को लेकर आपस में भिड़े वेंकटेश और आकाश, पूर्व ओपनर ने कहा- 'ये टीम इंडिया है, कम से कम...'

सुनील शेट्टी और आकाश चोपड़ा का वीडियो वायरल 

आकाश चोपड़ा इस समय केएल राहुल के बचाव में लगे हुए है, उनका सुनील शेट्टी के साथ का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन बनाते दिख रहे हैं। ये वीडियो 2021 के टी20 विश्व कप के समय की है। आकाश चोपड़ा के शो में दोनों टीम इंडिया के ऊपरी क्रम के लिए 3 नाम तय करते नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के टॉप 3 के लिए सुनील शेट्टी जिन खिलाड़ियों का नाम सुझा रहे हैं, वो हैं रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल। 

सुनील शेट्टी इस वीडियो में ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा के साथ केएल राहुल को बेस्ट बता रहे हैं, साथ ही नंबर 3 के लिए विराट कोहली को चुन रहे हैं। ओपनिंग के जिन केएल राहुल को सुनील शेट्टी रोहित शर्मा का पार्टनर चुन रहे हैं, वो उनके दामाद हैं। इस वायरल वीडियो के लिए लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं, लेकिन ये वीडियो अभी का नहीं है, पुराना है। लोग इसी तरह के अन्य ट्वीट खोजकर भी दोनों की पुरानी जान-पहचान बता रहे हैं, और इसको आकाश चोपड़ा द्वारा राहुल को सपोर्ट करने से जोड़ रहे हैं। 

Latest Stories