BPL: बल्लेबाज से भिड़े पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह, बाद में उड़ाने लगे मजाक; Video Viral

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मंगलवार को 32वां मैच खुल्ना टाइगर्स और कॉमिला विक्टोरियंस के बीच खेला गया। मैच के दौरान एक घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
BPL: बल्लेबाज से भिड़े पाकिस्तानी गेंदबाज नसीम शाह, बाद में उड़ाने लगे मजाक; Video Viral

Naseem Shah, Bangladesh Premier League 2023, Azam Khan, BPL: बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मंगलवार को 32वां मैच खुल्ना टाइगर्स और कॉमिला विक्टोरियंस के बीच खेला गया। मैच के दौरान एक घटना का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह पहले तो बल्लेबाज से भिड़ गए, बाद में उन्होंने बैटर की मोटाई का मजाक बनाया। इस वीडिया पर फैंस के मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं। कई इसे गलत बता रहे हैं तो कई ने इसे सिर्फ एक मजाक बताया है। 

आजम का नहीं भटका ध्यान

कॉमिला विक्टोरियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। खुल्ना टाइगर्स पहले बल्लेबाजी कर रही थी, पारी के आखिरी ओवर की पहली गेंद पर तमिम इकबाल आउट हुए। इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज आजम खान मैदान में आए। जैसे ही आजम पिच के करीब पहुंचे तो नसीम शाह उनसे जानबूझकर टकर गए। इसके बाद जब आजम ने उन्हें धक्का देकर हटाया तो नसीम हंसते हुए आजम के चलने की नकल करने लगे। हालांकि इससे आजम का ध्यान नहीं भटका और उन्होंने आखिरी ओवर की 4 गेंद पर 12 रन जड़कर अपनी टीम को 200 के पार पहुंचा दिया।

 

मुकाबले का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए खुल्ना टाइगर्स ने 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 210 रन बनाए। तमीम इकबाल ने 61 गेंदों पर 95 रन बनाए। वहीं कप्तान शाई होप ने 55 गेंदों पर नाबाद 91 रन बनाए। जवाब में कॉमिला विक्टोरियंस ने 18.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाकर 7 विकेट से मुकाबले को जीत लिया। कॉमिला विक्टोरियंस की ओर से मोहम्मद रिजवान ने 39 गेंदों पर 73 रन की तूफानी पारी खेली। उनके अलावा जॉनसन चार्ल्स ने 56 गेंदों पर 107 रन की नाबाद पारी खेली। 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: टेस्ट सीरीज से पहले फिट हुआ यह घातक खिलाड़ी, टीम इंडिया हुई दोगुनी मजबूत

Latest Stories