महेला जयवर्धने ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर कर दी यह भविष्यवाणी, जानें किस टीम को बताया विनर

दिग्गज श्रीलंकाई बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी टेस्ट सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की। आईसीसी रिव्यू के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट संजना गणेशन से बातचीत में पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने एक बेहद दिलचस्प बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की उम्मीद जताई।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
महेला जयवर्धने ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को लेकर कर दी यह भविष्यवाणी, जानें किस टीम को बताया विनर

Mahela Jayawardena, Border Gavaskar Trophy, India, Australia, Ind vs Aus: दिग्गज श्रीलंकाई बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी टेस्ट सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की। आईसीसी रिव्यू के लेटेस्ट एपिसोड में होस्ट संजना गणेशन से बातचीत में पूर्व श्रीलंकाई कप्तान ने एक बेहद दिलचस्प बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की उम्मीद जताई। भारत और ऑस्ट्रेलिया अभी ICC मेन्स टेस्ट रैंकिंग में टॉप दो स्थानों पर काबिज हैं। टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भी टॉप-2 टीमों के बीच खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया ने 2004 के बाद से भारत में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। 

भविष्यवाणी करना मुश्किल है

जयवर्धने ने कहा, "मुझे लगता है कि यह हमेशा एक महान सीरीज होने जा रही है। मुझे लगता है कि भारतीय परिस्थितियां और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज इससे कैसे निपटते हैं, उनके पास वास्तव में अच्छी गेंदबाजी इकाई है और भारतीय बल्लेबाज इससे कैसे निपटते हैं ... लेकिन यह आकर्षक होगा। यह इस बात पर निर्भर करता है कि प्रत्येक टीम सीरीज की शुरुआत कैसे करती है और किसे वह गति मिली है। लेकिन यह मनमोहक होगा।" उन्होंने कहा, "भविष्यवाणी करना मुश्किल है, लेकिन एक श्रीलंकाई होने के नाते मुझे उम्मीद है कि ऑस्ट्रेलिया सभी तरह से जा सकता है। शायद ऑस्ट्रेलिया के लिए 2-1 से जीत, लेकिन यह कठिन होने वाला है।

 

गिल इन दिनों शानदार फॉर्म में

श्रीलंकाई खिलाड़ी ने गिल के बारे में कहा, "वह बहुत अच्छा है, वह तकनीकी रूप से बहुत मजबूत है और वह तेज गति का अच्छा खिलाड़ी है।" उन्होंने कहा, 'इससे ​​वह ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण के खिलाफ अच्छी स्थिति में रहेगा, लेकिन यह हमेशा कठिन होगा और यह एक बहुत अच्छी सीरीज होगी।' जयवर्धने ने कहा, “वह इस समय शानदार फॉर्म में है और अगर वह उसे रेड-बॉल क्रिकेट में परिवर्तित करते हैं और उस गति, परिपक्वता, स्थितियों और परिस्थितियों की समझ रखते हैं, तो वह भारत के लिए लाइन-अप के टॉप पर एक बड़ी संपत्ति होगी।"

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2023: भारत में होने वाले विश्वकप में भाग नहीं लेगा पाकिस्तान! एशिया कप के वेन्यू को लेकर बौखलाया

Latest Stories