इधर टीम इंडिया लड़ रही थी निर्णायक मैच के लिए जंग, उधर फाइनल में पहुंच गए MS Dhoni

टी20 विश्वकप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में आज टीम इंडिया इंग्लैंड से भिड़ रही है। एडिलेड ओवल, एडिलेड में यह मैच खेला जा रहा है। इस मैच की विजेता टीम फाइनल में रविवार को पाकिस्तान से भिड़ेगी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
इधर टीम इंडिया लड़ रही थी निर्णायक मैच के लिए जंग, उधर फाइनल में पहुंच गए MS Dhoni

JSCA Tennis Tournament, MS Dhoni: टी20 विश्वकप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में आज टीम इंडिया इंग्लैंड से भिड़ रही है। एडिलेड ओवल, एडिलेड में यह मैच खेला जा रहा है। इस मैच की विजेता टीम फाइनल में रविवार को पाकिस्तान से भिड़ेगी। टीम इंडिया फाइनल में पहुंचे उससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने फाइनल में जगह बना ली है। माही ने सेमीफाइनल में शानदार जीत दर्ज कर फाइनल में जगह बनाई। हालांकि धोनी ने क्रिकेट में नहीं टेनिस में यह कमाल किया है।

publive-image

आते ही छा गए धोनी

झारखंड के रांची में चल रहे JSCA टेनिस टूर्नामेंट से पूर्व भारतीय कप्तान ने टेनिस में डेब्यू किया। कोर्ट पर आते ही धोनी छा गए हैं। उन्होंने अपने डेब्यू टूर्नामेंट में ही शानदार प्रदर्शन से एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है। माही के फैंस बखूबी जानते हैं कि उन्हें टेनिस काफी पसंद है। वह अक्सर टेनिस खेलते हुए भी नजर आते हैं। रांची में खेले जा रहे JSCA टेनिस टूर्नामेंट में महेंद्र सिंह धोनी ने पहला मैच मंगलवार, 8 नवंबर को खेला था। पहले दौर के इस मैच में धोनी ने जीत दर्ज कर दूसरे दौर में जगह बनाई थी।

 

आज शाम को फाइनल मैच

JSCA टेनिस टूर्नामेंट में धोनी ने डबल्स इवेंट में हिस्सा लिया है। यहां एमएम धोनी के पार्टनर सुमित कुमार बजाज बने हैं। 9 नवंबर खेले गए टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में माही और बजाज की जोड़ी ने विपक्षी राजेश वर्मा और शशि की जोड़ी को सीधे सेट में मात दी। धोनी को देखने के लिए दर्शकों का हुजूम भी उमड़ रहा है। टेनिस कोर्ट में भी धोनी क्रिकेट की तरह ही मुस्तैद नजर आ रहे हैं। धोनी और बजाज की जोड़ा का फाइनल मैच 10 नवंबर को खेला जाएगा। निर्णायक मैच में कन्हैया और रोहित की जोड़ी उनके सामने होगी। फैंस को माही से इस मैच में भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। 

ये भी पढ़ें: IND Vs ENG: फाइनल में एंट्री के लिए भिड़ने को तैयार इंडिया-इंग्लैंड, बटलर ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी

Latest Stories