IND vs SL: कोहली के शॉट से घायल हुए 2 श्रीलंकाई फील्डर, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर; भारतीय फिजियो ने भी की मदद

तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में आज भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs SL: कोहली के शॉट से घायल हुए 2 श्रीलंकाई फील्डर, स्ट्रेचर पर ले जाया गया बाहर; भारतीय फिजियो ने भी की मदद

IND vs SL, IND vs SL 3rd ODI: तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में आज भारत और श्रीलंका के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। मैन इन ब्लू को शानदार शुरुआत मिली।

पहले शुभमन गिल और फिर विराट कोहली ने शतक लगाया। भारतीय पारी का 43वां करने आए चमिका करुणारत्ने की 5वीं गेंद पर विराट कोहली ने चौका लगाया। चमिका की पटकी हुई बैक ऑफ लेंथ गेंद को विराट कोहली ने पढ़ लिया और डीप स्क्वेयर और मिड विकेट के बीच गैप में गेंद को मारा। कोहली के इस शॉट से दो श्रीलंका फील्डर चोटिल हो गए। 

 

स्टेचर पर ले जाना पड़ा बाहर

दरअसल 43वें ओवर की 5वीं गेंद पर विराट कोहली ने चौका लगाया। बाउंड्री बचाने के चक्कर में डीप स्क्वायर लेग और डीप मिड विकेट के फील्डर दोनों आपस में टकरा गए। जेफरी वांडरसे और एशेन बंडारा बाउंड्री रोकने के प्रयास में चोटिल हो गए। श्रीलंकाई फिजियो पलक झपकते ही मैदान पर आ गए। उनकी मदद करने के लिए भारतीय फिजियो कमलेश भी मैदान पर पहुंचे। इसके बाद बंडारा को स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। वहीं वांडरसे अपने पैरों पर खड़े नजर आए। हालांकि उम्मीद की जा रही है कि यह चोट ज्यादा गंभीर ना हो। सब्स्टीट्यूट फील्डर के तौर पर धनंजय डी सिल्वा मैदान पर आए हैं। 

 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।
श्रीलंका: अविष्का फर्नांडो, नुवानिडु फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), एशेन बंडारा, चरित असलंका, दसुन शनाका (कप्तान), वानिंदु हसरंगा, जेफरी वांडरसे, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, लाहिरू कुमारा।

 

ये भी पढ़ें: IND Vs SL: कोहली की विराट पारी में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी, सचिन-जयवर्धने को भी पछाड़ा

Latest Stories