Ind vs SL: श्रीलंका सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के कप्तान!, इस वीडियो ने खोले कई राज

ढाका टेस्ट में बांग्लादेश को तीन विकेट से हराने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से अपने नाम की। यह भारत की इस साल आखिरी सीरीज थी। अब अगले साल जनवरी में श्रीलंकाई टीम भारत का दौरा करेगी।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Ind vs SL: श्रीलंका सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के कप्तान!, इस वीडियो ने खोले कई राज

Ind vs SL, India vs Sri Lanka: ढाका टेस्ट में बांग्लादेश को तीन विकेट से हराने के साथ ही टीम इंडिया ने सीरीज 2-0 से अपने नाम की। यह भारत की इस साल आखिरी सीरीज थी। अब अगले साल जनवरी में श्रीलंकाई टीम भारत का दौरा करेगी। इस दौरे पर दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। इन लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए अभी टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है। हालांकि इस बात की पूरी संभावना है कि ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को व्हाइट बॉल सीरीज के लिए भारत की कप्तानी सौंपी जा सकती है। 

प्रोमो वीडियो से मिले संकेत

स्टार स्पोर्ट्स के एक वीडियो में भी काफी हद तक ऐसे ही संकेत मिले हैं। श्रीलंका सीरीज से पहले स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडिया में भारत की ओर से सिर्फ और सिर्फ हार्दिक पांड्या नजर आ रहे हैं। वहीं श्रीलंका के कप्तान भी वीडियो के अंत में नजर आते हैं। ऐसे में वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि हार्दिक ही श्रीलंका दौरे पर भारत के कप्तान होंगे।

 

रोहित शर्मा हैं चोटिल

बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में रोहित शर्मा चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह आखिरी वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे। इसके बाद अब खबर आ रही है कि हिटमैन की चोट अभी सही नहीं हुई है। वहीं केएल राहुल के हालिया प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें श्रीलंका सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। ऐसे में टीम इंडिया के भविष्य के कप्तान माने जा रहे हार्दिक पांड्या लंकाई टीम के खिलाफ मैन इन ब्लू की कमान संभाल सकते हैं। हार्दिक पांड्या ने 5 टी20 मैचों में टीम इंडिया की कप्तानी की है। इसमें 4 मैच भारत ने जीते हैं और एक टाई रहा है।

टी20 और वनडे सीरीज का शेड्यूल

  • पहला टी20: 3 जनवरी, मुंबई
  • दूसरा टी20: 5 जनवरी, पुणे
  • तीसरा टी20: 7 जनवरी, राजकोट
  • पहला वनडे: 10 जनवरी, गुवाहाटी
  • दूसरा वनडे: 12 जनवरी, कोलकाता
  • तीसरा वनडे: 15 जनवरी, तिरुवनंतपुरम

ये भी पढ़ें: Virat Kohli ने 3 साल से नहीं लगाया टेस्ट शतक, 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ जड़ी थी आखिरी सेंचुरी

Latest Stories