IND vs SL: 'हम टीम से खुश हैं', भारत की हार पर वायरल हुआ राहुल द्रविड़ का अजीबो-गरीब बयान

पुणे में खेले गए दूसरे T20I मैच में श्रीलंकाई टीम ने भारत को 16 रनों से हरा दिया। इसी के साथ अब 3 मैचों की T20I सीरीज 1-1 की बराबरी पर आकर खड़ी हो गई है। भारत की इस हार पर जहां एक ओर कप्तान हार्दिक पांड्या ने बॉलर्स की क्लास लगाई, तो वहीं राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)

author-image
By Sonam Gupta
New Update
IND vs SL: 'हम टीम से खुश हैं', भारत की हार पर वायरल हुआ राहुल द्रविड़ का अजीबो-गरीब बयान

पुणे में खेले गए दूसरे T20I मैच में श्रीलंकाई टीम ने भारत को 16 रनों से हरा दिया। इसी के साथ अब 3 मैचों की T20I सीरीज 1-1 की बराबरी पर आकर खड़ी हो गई है। भारत की इस हार पर जहां एक ओर कप्तान हार्दिक पांड्या ने बॉलर्स की क्लास लगाई, तो वहीं राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कुछ ऐसा कहा, जो चर्चा में आ गया है।

publive-image

Rahul Dravid हैं अपनी टीम से खुश

टीम इंडिया को श्रीलंका के हाथों दूसरे टी20 मैच में हार का सामना करना पड़ा। जहां, पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने 207 रनों का लक्ष्य निर्धारित किया था। जवाब में भारतीय टीम 190 के स्कोर तक पहुंच सकी और 16 रन से मैच हार गई। इस हार के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी टीम को लेकर खुशी जाहिर की है। Rahul Dravid ने कहा, 

मुझे लगता है कि हमारा स्पिन ऑलराउडर्स डिपार्टमेंट इस समय काफी मजबूत है। शाहबाज अहमद भी टीम का हिस्सा थे। वॉशिंगटन सुंदर भी हैं और जडेजा भी आ जाएंगे। हम टीम से खुश हैं। टी20 क्रिकेट में जब भी मौका मिलता है, उसने अच्छा प्रदर्शन किया है। यह अच्छा संकेत है। उसके जैसे खिलाड़ी, सुंदर और जडेजा के आने से हमारे पास विकल्प बढ़ जाएंगे।

ये भी पढ़ें : 'हमारे PSL का कैलेंडर भी बता दें...', जय शाह पर भड़के PCB चीफ नजम सेठी

publive-image

मावी की हुई तारीफ

जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी जैसे अनुभवी गेंदबाजों की गैरमौजूदगी में कई युवा खिलाड़ियों को मौके मिल रहे हैं। शिवम मावी को भी श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही टी-20 सीरीज में शामिल किया गया। पहले मैच में उन्होंने कमाल की गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट ले लिए। जिसके बाद दूसरे मैच में अर्शदीप की वापसी हुई, लेकिन उन्हें प्लेइंग-इलेवन में बरकरार रखने के लिए हर्षल पटेल को बेंच पर बैठाया गया। हालांकि, मावी ने दूसरे मैच में ना केवल गेंद बल्कि बल्ले से भी अपनी काबिलियत साबित की और 15 गेंदों पर 2 चौके व 2 छक्के की मदद से 26 रन बनाए। अब Rahul Dravid ने मावी की सराहना करते हुए कहा, 

तेज गेंदबाजी में हम हार्दिक पर काफी निर्भर हैं। हम चाहते हैं कि दूसरे खिलाड़ी भी आगे आएं। मावी की बल्लेबाजी देखकर अच्छा लगा। उसने कप्तान के चेहरे पर मुस्कान ला दी। तेज गेंदबाजों को इस तरह बल्लेबाजी करते देखकर अच्छा लगा।

Latest Stories