'द रॉक' पर भी चढ़ा IND vs PAK मैच का बुखार, हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले WWE दिग्गज का वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो चुका है। यहां हो रहे क्वालीफ़ायर मैच में अभी ही कई उलटफेर भी देखने को मिले हैं। इस टूर्नामेंट का सुपर-12 मुकाबला 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। भारत का पहला मुकाबला 23

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
'द रॉक' पर भी चढ़ा IND vs PAK मैच का बुखार, हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले WWE दिग्गज का वीडियो वायरल

ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो चुका है। यहां हो रहे क्वालीफ़ायर मैच में अभी ही कई उलटफेर भी देखने को मिले हैं। इस टूर्नामेंट का सुपर-12 मुकाबला 22 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। भारत का पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होना है।

टी20 वर्ल्ड कप का बड़ा मंच और भारत-पाकिस्तान के बीच दिवाली से ठीक एक दिन पहले क्रिकेट मैच, ऐसे में क्रिकेट का बुखार किसके ऊपर नहीं चढ़ेगा। भारत बनाम पाकिस्तान मैच की खुमारी WWE के सुपर स्टार 'द रॉक' के ऊपर भी चढ़ चुकी है। टूर्नामेंट के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर रॉक का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें- बेयरस्टो के बाद अब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को गोल्फ खेलना पड़ा महंगा, चोट के चलते टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

भारत-पाक महा मुकाबले का 'द रॉक' को है इंतजार

टी20 वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच भारतीय टीम 22 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने जा रही है, इस मैच का इंतजार दोनों देशों के करोड़ों लोगो के साथ-साथ वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट के जाने-माने सुपरस्टार 'द रॉक भी कर रहे हैं।

WWE के सुपरस्टार ड्वेन जॉनसन यानी 'द रॉक' ने वर्ल्ड कप ब्रॉडकास्टर चैनल स्टार स्पोर्ट्स पर एक वीडियो के माध्यम से भारत-पाकिस्तान मैच के लिए खास संदेश दिया है। इस 20 सेकंड के वीडियो में 'द रॉक' ने संदेश देते हुए कहा, "जब सबसे बड़े प्रतिद्वंदी आपस में टकराएंगे तब सारी दुनिया रुक जाएगी। यह एक नार्मल क्रिकेट मैच से कही ज्यादा है।''

कुछ इस प्रकार है दोनों टीमों की स्क्वाड 

publive-image

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद सिराज, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, शार्दुल ठाकुर।

पाकिस्तान: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद।

स्टैंडबाय खिलाड़ी: उस्मान कादिर, मोहम्मद हारिस, शाहनवाज दहानी।

Latest Stories