विराट कोहली के वीडियो गेम वाले ट्वीट पर सूर्या ने दिया जवाब, बोले- यह मेरे लिए कॉम्प्लीमेंट जैसा; Video

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने 65 रन से जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए मैन इन ब्लू ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
विराट कोहली के वीडियो गेम वाले ट्वीट पर सूर्या ने दिया जवाब, बोले- यह मेरे लिए कॉम्प्लीमेंट जैसा; Video

Virat Kohli, Suryakumar Yadav: भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को बे ओवल, माउंट माउंगानुई में खेले गए दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने 65 रन से जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले पहले बल्लेबाजी करते हुए मैन इन ब्लू ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 191 रन बनाए। जवाब में कीवी टीम 18.5 ओवर में 126 रन पर ढेर हो गई। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव ने 51 गेंदों पर 111 रन की नाबाद पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के लगाए। पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली भी सूर्या की इस पारी के मुरीद हो गए। 

 

कोहली ने वीडियो गेम पारी बताया

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर सूर्या की जमकर तारीफ की। सूर्या की पारी के बाद विराट कोहली ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सूर्या की पारी बता रही है  कि वह दुनिया में  बेस्ट क्यों हैं। इसे लाइव नहीं देखा लेकिन मुझे यकीन है कि यह उनकी एक और वीडियो गेम पारी थी।" मैच के बाद सूर्या से विराट कोहली के इस ट्वीट के बारे में पूछा गया। इस पर स्काई ने कहा कि यह तो मेरे लिए कॉम्प्लीमेंट जैसा है। मैं ट्राई करूंगा कि कैसे और अच्छा खेल सकूं। 

 

शानदार फॉर्म में हैं सूर्या

publive-image

सूर्यकुमार यादव बीते कुछ दिनों से शानदार फॉर्म में हैं। टी20 विश्वकप 2022 में भी कुछ तूफानी पारियां खेली थीं। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ 15, नीदरलैंड के खिलाफ 25 गेंदों पर नाबाद 51, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 40 गेंदों पर 68, बांग्लादेश के खिलाफ 16 गेंदों पर 30, जिम्बाब्वे के खिलाफ 25 गेंदों पर 61 और इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में 14 रन बनाए थे। विश्वकप की फॉर्म को ही उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी रखा। टी20 सीरीज का अगला मुकाबला मंगलवार को मैकलीन पार्क, नेपियर में खेला जाएगा। 

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: हार्दिक ने मौका दिया तो गेंदबाजी में चमके दीपक हुड्डा, बुमराह का यह खास रिकॉर्ड भी तोड़ा

Latest Stories