IND vs AUS: मैदान में घुसे फैन की गार्ड ने की पिटाई, शमी ने बड़ा दिल दिखाते हुए बचाया; VIDEO

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला आज से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। मैच के दौरान एक क्रिकेट प्रेमी मैदान में घुस गया।

author-image
By admin
New Update
IND vs AUS: मैदान में घुसे फैन की गार्ड ने की पिटाई, शमी ने बड़ा दिल दिखाते हुए बचाया; VIDEO

IND vs AUS, IND vs AUS 2nd Test, Delhi Test, Mohammed Shami: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा मुकाबला आज से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। मैच के दौरान एक क्रिकेट प्रेमी मैदान में घुस गया। इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और घसीटकर मैदान के बाहर ले गए।

इस दौरान गार्ड ने फैन की पिटाई भी की। इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बड़ा दिल दिखाते हुए बीच बचाव किया। शमी ने सुरक्षा में तैनात लोगों से उस फैन को आराम से बाहर ले जाने के लिए कहा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

 

अय्यर को प्लेइंग 11 में जगह

बता दें कि टीम इंडिया ने 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को पारी और 132 रन से मात दी थी। अब रोहित शर्मा एंड कंपनी की नजर दूसरा टेस्ट जीतकर सीरीज में अपनी जगह और मजबूत करने पर है। अपना चेतेश्वर पुजारा अपने करियर का 100वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की ओर से स्पिनर मैथ्यू कुह्नमैन को डेब्यू कैप सौंपी गई। वहीं भारत की प्लेइंग 11 में एक बदलाव किया गया है। सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर की प्लेइंग 11 में एंट्री हुई है।

लंच तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 94-3

लंच ब्रेक तक ऑस्ट्रेलिया ने 94 के स्कोर पर 3 विकेट खो दिए हैं। उस्मान ख्वाजा 50 और ट्रैविस हेड 1 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को सधी हुई शुरुआत मिली। 16वें ओवर की दूसरी गेंद पर टीम को पहला झटका लगा। मोहम्मद शमी ने डेविड वॉर्नर को अपना शिकार बनाया। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने 44 गेंदों पर 15 रन बनाए। 23वें ओवर की चौथी गेंद पर मेहमान टीम को दूसरा झटका लगा। मार्नस लाबुसेन को अश्विन ने 18 के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू आउट किया। इसी ओवर की आखिरी गेंद पर अश्विन ने स्टीव स्मिथ को केएस भरत के हाथों कैच आउट कराया। स्मिथ खाता तक नहीं खोल सके। 

ये भी पढ़ें: इन दिग्गजों ने खेली है टेस्ट क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी, टॉप 5 में विंडीज दिग्गज ने दो बार बनाई जगह

Latest Stories