'ये तो होना ही था...', ऋषभ पंत के ड्रॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्षा भोगले का ट्वीट

टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज से करेगी। 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए जल्द ही लंकाई टीम भारत दौरे पर आएगी। सीरीज का पहला टी20 मुकाबला 3 जनवरी से शुरू होगा।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
'ये तो होना ही था...', ऋषभ पंत के ड्रॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर्षा भोगले का ट्वीट

Harsha Bhogle, Rishabh Pant, Ind vs SL: टीम इंडिया नए साल की शुरुआत श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज से करेगी। 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज के लिए जल्द ही लंकाई टीम भारत दौरे पर आएगी। सीरीज का पहला टी20 मुकाबला 3 जनवरी से शुरू होगा। इससे पहले मंगलवार रात बीसीसीआई ने टी20 और वनडे सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान किया। लगातार खराब प्रदर्शन के चलते ऋषभ पंत को दोनों ही फॉर्मेट में जगह नहीं मिली है। हालांकि टीम मैनेजमेंट का कहना है कि पंत को श्रीलंका सीरीज के लिए आराम दिया गया है। अब फेमस कमेंटेटर हर्षा भोगले का पंत के बाहर होने पर रिएक्शन आया है।

ये तो होना ही था

भोगले ने श्रीलंका सीरीज के लिए भारतीय स्क्वॉड के ऐलान के बाद एक ट्वीट किया। उनका यह ट्वीट अब तेजी से वायरल हो रहा है। भोगले ने लिखा, "तो अब ईशान किशन और संजू सैमसन टी20 में ऋषभ पंत से आगे हैं। यह तो तय था। ईशान, ऋतुराज, सैमसन और स्काई एक शानदार टॉप-4 हैं। उम्मीद है अंतिम बल्लेबाजी स्लॉट के लिए हुड्डा और त्रिपाठी के साथ रजत पाटीदार कंपटीशन करेंगे।" पंत पिछले काफी समय से व्हाइट बॉल क्रिकेट में निराशाजक प्रदर्शन कर रहे थे। ऐसे में उन पर लगातार सवाल भी उठ रहे थे। 

 

व्हाइट बॉल में इस साल पंत

इस साल पंत ने 25 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले, इस दौरान उन्होंने 21.41 की औसत से 364 रन बनाए। पंत ने टी20 में इस साल सिर्फ 1 ही अर्धशतक लगाया। 2022 में विकेटकीपर बल्लेबाज ने 12 वनडे मैच खेले। इस दौरान 37.33 की औसत से उन्होंने 336 रन बनाए हैं। इस साल एकदिवसीय में पंत के बल्ले से 2 अर्धशतक और 1 शतक निकला। 

पंत की पिछली 10 टी20 पारियां

33* रन
44 रन
14 रन
17 रन
20* रन
27 रन
3 रन
6 रन
6 रन
11 रन

publive-image

भारत बनाम श्रीलंका सीरीज का शेड्यूल 

पहला टी20: 3 जनवरी, मुंबई
दूसरा टी20: 5 जनवरी, पुणे
तीसरा टी20: 7 जनवरी, राजकोट
पहला वनडे: 10 जनवरी, गुवाहाटी
दूसरा वनडे: 12 जनवरी, कोलकाता
तीसरा वनडे: 15 जनवरी, तिरुवनंतपुरम

publive-image

ये भी पढ़ें: रणजी के रण में फिर गरजा सूर्या का बल्ला, सौराष्ट्र के खिलाफ 15 गेंदों को भेजा बाउंड्री के पार; शतक से चूके

Latest Stories