टूटी कलाई के बाद भी लेफ्ट हैंड से बल्लेबाजी करने पर हो रही हनुमा विहारी की तारीफ, अश्विन को आई सिडनी टेस्ट की याद

हनुमा विहारी रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश की ओर से खेलते हुए मध्य प्रदेश की टीम के खिलाफ टूटे हुए हाथ से बल्लेबाजी करने उतरे, और टीम के हित में उन्होंने बाएं हाथ से बल्लेबाजी की। इस मैच में आंध्र प्रदेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, आवेश खान के एक बाउंसर पर आंध्र के कप्तान हनुमा विहारी घायल हो गए। उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा। बाद में पता चला कि उनके कलाई में फ्रेक्चर है। इसके बावजूद मैच के दूसरे दिन टीम की आवश्यकता के लिए वो 9 विकेट गिरने के बाद फिर बल्लेबाजी करने उतर

author-image
By puneet sharma
New Update
टूटी कलाई के बाद भी लेफ्ट हैंड से बल्लेबाजी करने पर हो रही हनुमा विहारी की तारीफ, अश्विन को आई सिडनी टेस्ट की याद

हनुमा विहारी रणजी ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में आंध्र प्रदेश की ओर से खेलते हुए मध्य प्रदेश की टीम के खिलाफ टूटे हुए हाथ से बल्लेबाजी करने उतरे, और टीम के हित में उन्होंने बाएं हाथ से बल्लेबाजी की। इस मैच में आंध्र प्रदेश की टीम बल्लेबाजी कर रही थी, आवेश खान के एक बाउंसर पर आंध्र के कप्तान हनुमा विहारी घायल हो गए। उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर बाहर जाना पड़ा। बाद में पता चला कि उनके कलाई में फ्रेक्चर है। इसके बावजूद मैच के दूसरे दिन टीम की आवश्यकता के लिए वो 9 विकेट गिरने के बाद फिर बल्लेबाजी करने उतरे। 

इससे पहले भी उन्होंने पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी टेस्ट के दौरान इसी तरह की जुझारू पारी खेली थी।सभी के द्वारा उनके इस शानदार प्रयास की काफी सराहना की जा रही है, इसमें काफी सारे सिलेब्रिटीज भी शामिल हैं। अश्विन, दिनेश कार्तिक, वेंकटेश अय्यर, पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद आदि ने उनकी तारीफ की है। कई आईपीएल फ्रेंचाईजी ने भी उनके इस प्रयास को सराहा है।  

ये भी पढ़ें- Border Gavaskar Trophy: सूर्या के डेब्यू के अरमानों पर फिर सकता है पानी, टीम गिल को मिडिल ऑर्डर में देगी मौका!

सिलेब्रिटीज ने बंधे प्रशंसा के पुल 

 

Latest Stories