Valentine’s Day पर पृथ्वी शॉ ने रचाई शादी! खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इजहार; इस मॉडल को बताया वाइफ

टीम इंडिया के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मॉडल और एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। हालांकि कुछ समय बाद ही युवा बल्लेबाज ने इस स्टोरी को डिलीट कर दिया।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Valentine’s Day पर पृथ्वी शॉ ने रचाई शादी! खुल्लम खुल्ला किया प्यार का इजहार; इस मॉडल को बताया वाइफ

Prithvi Shaw, Nidhhi Tapadiaa, Valentine’s Day: टीम इंडिया के स्टार ओपनर पृथ्वी शॉ ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्यार का इजहार किया। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए मॉडल और एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। हालांकि कुछ समय बाद ही युवा बल्लेबाज ने इस स्टोरी को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। शॉ ने निधि के साथ पोज देते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की इस पर उन्होंने लिखा, हैप्पी वैलेंटाइंस डे माय वाइफ @nidhhitapdiaa

 

पोस्ट पर किया था कमेंट

पहले भी शॉ और निधि को एक साथ देखा गया है। उनकी तस्वीरें तब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसके बाद से दोनों की अफेयर की खबरें मीडिया में आने लगी थीं। हालांकि दोनों ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा था। अब पहली बार है जब भारतीय क्रिकेटर ने खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार किया हो। कुछ दिनों पहले ही निधि ने शॉ की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया था। इसके बाद भी दोनों की रिश्ते की खबरों ने तूल पकड़ा था। निधि ने लिखा था, प्यार से लोग मुझे लैला बुलाते हैं। इस पर शॉ ने कमेंट किया था, कौन हैं ये लोग दोस्त।

 

CID में नजर आ चुकीं निधि

बता दें कि निधि महाराष्ट्र के नासिक की रहने वाली हैं। 22 साल की निधि कई सॉन्ग्स के अलावा मशहूर टीवी शो CID में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने 2016 में अपने करियर की शुरुआत की थी। 2019 में वह पंजाबी गाने जट्टा कोका के वीडियो में दिखी थीं। वहीं पृथ्वी शॉ हाल ही में रणजी ट्रॉफी में खेलते हुए नजर आए थे। क्रिकेटर ने अपने इंटरनेशनल करियर में अब तक 5 टेस्ट, 6 वनडे और 1 टी20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला है। टेस्ट में पृथ्वी ने 339 रन और एकदिवसीय में 189 रन बनाए हैं। फटाफट फॉर्मेट में अभी उनका खाता नहीं खुला है।

ये भी पढ़ें: WPL Auction: 87 खिलाड़ियों पर फ्रेंचाइजी ने खर्च किए 59.5 करोड़, मंधाना लीग की सबसे महंगी प्लेयर

Latest Stories