INDvsIRE: टी-20 इंटरनेशनल में शतकीय पारी खेलने वाले चौथे भारतीय बने दीपक हुड्डा, इन्हें कहा "धन्यवाद"

भारत और आयरलैंड (INDvsIRE) के बीच दूसरा टी-20 मैच डबलिन के द विलेज क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. सीरीज के पहले मैच की तरह ही दूसरे मैच में भी भारत को जीत हा

author-image
By admin
New Update
INDvsIRE: टी-20 इंटरनेशनल में शतकीय पारी खेलने वाले चौथे भारतीय बने दीपक हुड्डा, इन्हें कहा "धन्यवाद"

भारत और आयरलैंड (INDvsIRE) के बीच दूसरा टी-20 मैच डबलिन के द विलेज क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. सीरीज के पहले मैच की तरह ही दूसरे मैच में भी भारत को जीत हासिल हुई है, भारत की इस जीत में दीपक हुड्डा की अहम भूमिका रही है, उन्होंने 57 गेंदों में 104 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी. भारतीय टीम ने विपरीत टीम को 225 रनों का टारगेट दिया था.

अंत में भारतीय टीम ने आयरलैंड को 4 रनों से हराकर सीरीज को 0-2 से अपने नाम किया था. भारत के खाते में 104 रन डालने वाले दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने जीत के बाद अपना बयान दिया है.

 मुझे आक्रामक होकर खेलना पसंद 

publive-image

दीपक हुड्डा ने भारत और आयरलैंड के खिलाफ़ दो मैचों की टी-20 सीरीज और आईपीएल 2022 के प्रदशन और फॉर्म को एक समान बताया है. दीपक हुड्डा ने अपनी 57 गेंदों की शतकीय पारी के लिए कहा कि मुझे मैदान में इसी तरह से आक्रामक होकर खेलना पसंद है.

भारत को शानदार जीत दिलाने के बाद दीपक हुड्डा ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मै एक अच्छे आईपीएल से आ रहा था और उसी प्रदर्शन और फॉर्म को यहां भी दोहराया. मै खुश हूं और मुझे इसी तरह से आक्रामक होकर खेलना पसंद है. इन दिनों मै ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी कर रहा हूं, इसलिए मुझे बल्लेबाजी के लिए कुछ समय मिल रहा है."

संजु मेरे बचपन का दोस्त, साथ खेला अंडर-19

publive-image

सीरीज के दूसरे मैच में ईशान किशन के आउट होने के बाद नंबर तीन पर संजु सैमसन का साथ दीपक हुड्डा निभाने आए, दोनों ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन कर दुश्मन टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा किया. संजु सैमसन ने 183.33 के स्ट्राइक रेट से 77 रन बनाए, वहीं स्ट्राइक पर खेल रहे दीपक हुड्डा ने 182.46 के स्ट्राइक रेट से 104 रनों की शतकीय पारी खेली और भारत को जीत दिलाई थी, इस दौरान उनके बल्ले से 9 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के नकले थे.

दीपक हुड्डा के इस शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हे प्लेयर ऑफ द मैच और प्लेयर ऑफ थे सीरीज के खिताब से भी नवाजा गया था. दीपक हुड्डा ने संजु सैमसन की प्रशंसा भी की है. दीपक हुड्डा ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा,"संजु मेरे बचपन का दोस्त है. हमने साथ में अंडर-19 में खेला है, मै उसके लिए भी खुश हूं. उसके साथ बल्लेबाजी करना हमेशा अच्छा रहता है."

आयरलैंड के प्रशंसकों के लिए धन्यवाद

दीपक हुड्डा ने आयरलैंड देश की भी तारीफ की है, उन्हे आयरलैंड और वहां के लोग बहुत पसंद आये है, वहां के माहौल में हुड्डा को भारत जैसा अहसास हो रहा था. अंत में दीपक हुड्डा ने अपने शब्दों को विराम देते हुए कहा, ”आयरलैंड बहुत अच्छा है, मैंने इसका भरपूर आनंद लिया. यहां प्रशंसक शानदार हैं. मुझे बिल्कुल नहीं लगा कि मैं भारत के बाहर खेल रहा हूं. हां, विकेट अलग है. प्रशंसकों के लिए धन्यवाद, जिस तरह से वे आए और हमारा समर्थन किया."

Latest Stories