Rishabh Pant को मौत के मुंह से बचाने वाले ड्राइवर-कंडक्टर सम्मानित, हरियाणा रोडवेज ने दिया यह इनाम

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। रुड़की के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार तेज होने के कारण कार सड़क के दूसरी ओर पहुंच गई।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Rishabh Pant को मौत के मुंह से बचाने वाले ड्राइवर-कंडक्टर सम्मानित, हरियाणा रोडवेज ने दिया यह इनाम

Rishabh Pant, Sushil Kumar, Rishabh Pant Car Accident: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। रुड़की के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। रफ्तार तेज होने के कारण कार सड़क के दूसरी ओर पहुंच गई। पंत अकेले दिल्ली से रुड़की जा रहे थे।

इस एक्सीडेंट में वह काफी घायल हो गए, उनके पैर और सिर पर कई चोटें आईं। हालांकि दुघर्टना के बाद हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और कंडक्टर ने पंत की जान बचाई। इन दोनों लोगों को हरियाणा राज्य परिवहन निगम की ओर से सम्मानित किया गया है। इसके अलावा उत्तराखंड सरकार ने भी दोनों को सम्मानित करने का ऐलान किया है।

 

उत्तराखंड सरकार करेगी सम्मानित

पंत को मौत के मुंह से बचाने के लिए हरियाणा राज्य परिवहन निगम के ड्राइवर सुशील कुमार और कंडक्टर परमजीत को सम्मानित किया गया है। हरियाणा राज्य परिवहन निगम के पानीपत डिपो के महाप्रबंधक कुलदीप जांगड़ा ने मीडिया को बताया, पानीपत लौटने पर हमने उन्हें अपने कार्यालय में एक प्रशंसा पत्र और स्मृति चिह्न देकर सराहनीय कार्य के लिए उन्हें सम्मानित किया।

उन्होंने बताया कि सुशील ने कार को डिवाइडर से टकराते हुए देखा, इसके बाद वह कंडक्टर के साथ मदद के लिए भागे। दोनों ने क्रिकेटर को गाड़ी से बाहर निकालने में मदद की और एंबुलेंस से अस्पताल भेज दिया। पंत की हालत अभी स्थिर है। ब्रेन और रीढ़ की MRI स्कैन की रिपोर्ट नॉर्मल आई हैं। वह देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। जरूरत पड़ने पर उन्हें मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है।

 

वीडियो हो रहे वायरल

बता दें कि पंत नए साल में अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए अकेले ही दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक झपकी लगने से उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के तुरंत बाद सही पंत शीशा तोड़कर बाहर निकल आए और कुछ देर में ही गाड़ी में आग लग गई। पंत की कार पूरी तरह से जल गई है। इसके कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। हाइवे पर जिस जगह यह हादसा हुआ उसे ब्लैकस्पॉट कहा जाता है। इस जगह पर आए दिन दुघर्टनाएं होती रहती हैं। 

 

ये भी पढ़ें: जिस मां को 'रफ्तार' से सरप्राइज देने निकले थे ऋषभ पंत, उन्हें पुलिस से मिली हादसे की सूचना; थाने की गाड़ी से पहुंचीं अस्पताल

Latest Stories