जिस मां को 'रफ्तार' से सरप्राइज देने निकले थे ऋषभ पंत, उन्हें पुलिस से मिली हादसे की सूचना; थाने की गाड़ी से पहुंचीं अस्पताल

मां को नए साल में सरप्राइज देने जा रहे टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के दुर्घटना का शिकार हो गए। वह गुरुवार रात अकेले ही दिल्ली से रुड़की के लिए निकले थे।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
जिस मां को 'रफ्तार' से सरप्राइज देने निकले थे ऋषभ पंत, उन्हें पुलिस से मिली हादसे की सूचना; थाने की गाड़ी से पहुंचीं अस्पताल

Rishabh Pant mother, Rishabh Pant Health Update: मां को नए साल में सरप्राइज देने जा रहे टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के दुर्घटना का शिकार हो गए। वह गुरुवार रात अकेले ही दिल्ली से रुड़की के लिए निकले थे। रास्ते में झपकी लगने के कारण उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के तुरंत बाद पुलिस ने उनके परिवार से संपर्क करने की कोशिश की।

पंत चाहते थे कि वह जल्दी अपनी मां से मिलें। अस्पताल जाने समय उन्होंने पुलिस को मां का नंबर दिया, हालांकि फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखते हुए रुड़की के सिविल लाइन थाने की पुलिस को हादसे की सूचना दी। स्थानीय पुलिस सुबह करीब 6 बजे ही पंत के घर पहु्ंची। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद यह खुला।

थाने की गाड़ी से पहुंचीं अस्पताल

स्थानीय पुलिस ने पंत को मां को हादसे की सूचना दी। इसके बाद थाने की गाड़ी से ही मां रुड़की के अस्पताल पहुंचीं। एक्सीडेंट के बाद क्रिकेटर को काफी ठंड लग रही थी, ऐसे में मां को कपड़े लाने के लिए भी कहा गया। पूरे रास्ते पुलिस उनकी मां के संपर्क में रही। बता दें कि विकेटकीपर बल्लेबाज नए साल में अपनी मां को सरप्राइज देना चाहते थे। वह कहीं घूमने का प्लान भी बना रहे थे। हालांकि यह प्लान उनका अधूरा ही रह गया और रुड़की से पहले ही वह दुर्घटना का शिकार हो गए।

 

दुबई में मनाया था क्रिसमस

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद पंत क्रिसमस मनाने के लिए दुबई पहुंचे थे। जहां उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के परिवार के साथ क्रिसमस मनाया। साक्षी धोनी ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी की थीं। इसके बाद पंत दिल्ली से अपने घर जा रहे थे। रुड़की में नारसन चौकी के करीब उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई।

घटना की कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। हादसे के बाद उनकी कार में आग भी लग गई। बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में पंत ने 45 गेंदों पर 46 रन बनाए थे। वहीं दूसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 93 और दूसरी पारी में 9 रन बनाए थे। श्रीलंका सीरीज के लिए उन्हें ड्रॉप किया गया था।

 

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant Health Update: ब्रेन और रीढ़ की MRI स्कैन की रिपोर्ट आई सामने, BCCI की मेडिकल टीम करेगी लिगामेंट का इलाज

Latest Stories