BPL: अंपायर ने नहीं दी वाइड बॉल तो आग बबूला हुए शाकिब अल हसन, मैदान सिर पर उठा लिया; Video

बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के चौथे मैच में शनिवार को फॉर्च्यून बरीशाल का सामना सिलहट स्ट्राइकर्स से हुआ। शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेले गए इस मैच में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
BPL: अंपायर ने नहीं दी वाइड बॉल तो आग बबूला हुए शाकिब अल हसन, मैदान सिर पर उठा लिया; Video

Bangladesh Premier League 2023, Shakib Al Hasan, BPL: बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) के चौथे मैच में शनिवार को फॉर्च्यून बरीशाल का सामना सिलहट स्ट्राइकर्स से हुआ। शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेले गए इस मैच में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। अंपायर द्वारा वाइड बॉल नहीं दिए जाने पर फॉर्च्यून बरीशाल के खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने अंपायर से काफी बहस की।

इस दौरान ऑलराउंडर काफी गुस्से में नजर आए। अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। बांग्लादेश के टी20 और टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन एक बार फिर सुर्खियों में बने हुए हैं। ढाका प्रीमियर लीग के दौरान भी शाकिब की अंपायर से कहासुनी हुई थी।

16वें ओवर का मामला

फॉर्च्यून बरीशाल की पारी के 16वें ओवर में अंपायर ने रेजाउर रहमान राजा की गेंद को वाइड नहीं दिया। राइट हैंड के इस तेज गेंदबाजी ने स्लोअर बाउंसर फेंकी की। इस दौरान शाकिब आश्चर्यचकित नजर आए। उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि गेंद उनके सिर के ऊपर से गई है। हालांकि अंपायर ने इसे लीगल डिलेवरी घोषित की और वन बाउंस का इशारा किया। इसके बाद क्या था, शाकिब का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। गुस्से में आगबबूला ऑलराउंडर अंपायर से बहस करने लगे। सिलहट टाइगर्स के कप्तान मुश्फिकुर रहीम को इस मामले में बीचबचाव करते हुए देखा गया। 

 

मुकाबले का हाल 

फॉर्च्यून बरीशाल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 194 रन बनाए। शाकिब अल हसन ने सबसे ज्यादा 32 गेंदों पर 67 रन बनाए। अपनी इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के लगाए। हालांकि उनकी यह पारी बेकार गई। जवाब में सिलहट स्ट्राइकर्स ने 19 ओवर में 4 विकेट खोकर 196 रन बना दिए और 6 विकेट से मुकाबले को जीत लिया। फॉर्च्यून बरिशाल का अगला मुकाबला रंगपुर राइडर्स से होगा। यह मैच 10 जनवरी को शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम, ढाका में खेला जाएगा। 

ये भी पढ़ें: IND Vs SL: सीरीज जीतने के बाद कप्तान हार्दिक ने जीता दिल, धोनी की इस प्रथा को रखा बरकरार

Latest Stories