AUS vs SL: अहम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, यहां देखें प्लेइंग-11

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का एक और बेहद अहम और बड़ा मुकाबला होने जा रहा है मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूज़ीलैंड के बीच में, आज के इस ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस टूर्नामेंट में ग्रुप 1 में है दोनों टीमें।

author-image
By Abhishek Kumar
New Update
AUS vs SL: अहम मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी, यहां देखें प्लेइंग-11

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 का एक और बेहद अहम और बड़ा मुकाबला होने जा रहा है मेजबान ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच में, आज के इस ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। इस टूर्नामेंट में ग्रुप 1 में है दोनों टीमें।

यह मैच ऑस्ट्रेलिया के पर्थ स्टेडियम में भारतीय समय के मुताबिक शाम 4 बजकर 30 मिनट पर खेला जाना है, ऑस्ट्रेलिया के लिए आज का यह मैच जीतना बेहद जरूरी हो जाता है नहीं तो मेजबान टीम की आगे की राह फिर दूसरे टीमों के हाथ में रहेगी।

टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने किया पहले गेंदबाजी करने का फैसला 

publive-image

आज के इस बड़े मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है, अगर पॉइंट्स टेबल की बात करे तो श्रीलंका की टीम अभी 1 मैच में 1 जीत के साथ दूसरे और ऑस्ट्रेलिया की टीम 1 मैच में 1 हार के साथ आखिरी स्थान पर है।

22 अक्टूबर को अपने खेले एकलौते मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को न्यूज़ीलैंड के हाथों 89 रन की बड़ी हार का सामना करना पड़ा था, तो 23 अक्टूबर को श्रीलंका ने आयरलैंड के ऊपर 9 विकेट की बड़ी जीत दर्ज करके अपनी रनरेट को भी काफी बेहतर कर लिया है।

कुछ इस प्रकार है दोनों टीमों की स्क्वाड:

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग XI : एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, जोश हेजलवुड, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर.

श्रीलंका प्लेइंग XI : पथुम निसंका, कुसल मेंडिस, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, भानुका राजपक्षे, दासुन शनाका (कप्तान), वनिन्दु हसरंगा, चमिका करुणारत्ने, महीश तीक्ष्णा, बिनुरा फर्नांडो, लाहिरू कुमारा.

Latest Stories