जब 36 रन पर सिमट गया था भारत, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के थ्रोबैक वीडियो का आकाश चोपड़ा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 9 फरवरी से शुरुआत होने वाली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा। सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर से लेकर फैंस तक कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
जब 36 रन पर सिमट गया था भारत, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के थ्रोबैक वीडियो का आकाश चोपड़ा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Cricket Australia, Aakash Chopra, Border Gavaskar Trophy: बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी की 9 फरवरी से शुरुआत होने वाली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा। सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर से लेकर फैंस तक कई तरह के कयास भी लगा रहे हैं। सीरीज शुरू होने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट में भारत के 36 रन पर आउट होने का वीडियो शेयर किया था।

भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने उनकी इस पोस्ट का मुंहतोड़ जवाब दिया है। टीम इंडिया दिसंबर 2020 में एडिलेट टेस्ट की दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन पर सिमट गई थी। यह टेस्ट में भारत का सबसे कम स्कोर भी है। हालांकि इसके बाद टीम ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज 2-1 से जीती थी।

36 रन पर ढेर हुई थी टीम

भारतीय टीम टेस्ट (2020-21) की दूसरी पारी में सिर्फ 36 रनों पर ढेर हो गई, जो प्रारूप के इतिहास में सबसे बड़ी गिरावट थी। हालाँकि, पर्यटकों ने असाइनमेंट के निम्नलिखित मैचों में नाटकीय वापसी की, अंततः श्रृंखला 2-1 से जीत ली। सोमवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइट क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने ट्विटर पर एक थ्रो-बैक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में 36 रन पर ऑलआउट होने की पारी के हाइलाइट्स थे।

आकाश चोपड़ा ने दिया जवाब

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू पर पूर्व भारतीय खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को ट्रोल कर दिया। आकाश ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को सीरीज के रिजल्ट की याद दिलाई। पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए उन्होंने पूछा, ''और स्कोर-लाइन क्या था?'' 

 

शानदार फॉर्म में खिलाड़ी

भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज में इस बार कुछ दिलचस्प मैच देखने को मिलेंगे। विराट कोहली, रोहित शर्मा, आर अश्विन आदि खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं। मेजबानों के लिए भारतीय स्पिनरों की अहम भूमिका होगी, क्योंकि मैच स्पिन के अनुकूल सतहों पर होने की उम्मीद है। महान खिलाड़ी शेन वॉटसन ने सीरीज की शुरुआत से पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को कुछ टिप्स भी दिए हैं। 

ये भी पढ़ें: IND Vs AUS: सूर्यकुमार यादव को मिलेगा डेब्यू का मौका? जानें पहले टेस्ट में क्या होगी भारत की प्लेइंग 11

Latest Stories