Video: जब बीच मैदान Dr. Goenka ने लगाई KL Rahul की क्लास, भड़के फैंस

IPL 2024 में लखनऊ और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक हैरान कर देने वाला मंजर देखने को मिला. SRH के खिलाफ शर्मनाक हार को LSG के मालिक डॉ. संजीव गोएंका पचा नहीं पाए. उन्होंने बीच मैदान लखनऊ के कप्तान KL RAHUL की क्लास लगा दी. 

New Update
kl
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SRH vs LSG: IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान एक हैरान कर देने वाला मंजर देखने को मिला. 8 मई को राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में एसआरएच ने लखनऊ के खिलाफ 166 के लक्ष्य का मजाक बनाकर रख दिया. हेड और अभिषेक शर्मा ने मिलकर मात्र 9.2 ओवर (58 गेंद) में SRH को 10 विकेट से आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी जीत दिलाई. इस शर्मनाक हार को LSG के मालिक डॉ. संजीव गोएंका पचा नहीं पाए. उन्होंने बीच मैदान में लखनऊ के कप्तान KL RAHUL की क्लास लगा दी. 

दरअसल इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. इस पारी में लखनऊ ने पहले 6 ओवर में केवल 27 रन बनाए. इतनी धीमी बल्लेबाजी के लिए खुद कप्तान राहुल जिम्मेदार थे. Kl Rahul ने 33 गेंदों का सामना किया और 87.88 की खराब स्ट्राइक रेट के साथ 29 रन बनाकर अपनी टीम को मझधार में छोड़कर चलते बने.

एक तरफ लखनऊ के बल्लेबाज जिस पेज पर एक आदत रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए इस पेज पर हैदराबाद के दोनों सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और ट्रैविस हेड ने लखनऊ की गेंदबाजी यूनिट का खात्मा कर दिया. अभिषेक ने 28 गेंद में 8 चौके और 6 छक्कों की मदद से 75* नाबाद ठोक दिए. जबकि हेड ने 30 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्के जड़ते हुए नाबाद 89 रन बनाए. इन दोनों ने 62 गेंद बाकी रहते टार्गेट हासिल कर लिया. 

आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी हार झेलने के बाद कप्तान केएल राहुल के ऊपर सवाल उठना लाजिमी है. बल्लेबाजी के बाद कप्तानी में भी राहुल का फ्लॉप शो रहा. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें LSG के टीम ओनर संजीव गोएंका का गुस्सा के एल राहुल के ऊपर फुटा. वीडियो में Dr. Goenka बीच मैदान में ही राहुल को खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने सभी के सामने LSG के कप्तान की क्लास लगाई. 

हालांकि लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक का ऐसा रवैया लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. सोशल मीडिया पर केएल राहुल और भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने संजीव गोएंका को आड़े हाथ लिया और उनकी धज्जियाँ उड़ाकर रख दी.

वैसे LSG के मालिक और कप्तान केएल राहुल के बीच क्या बातचीत हुई ये तो किसी को पता नहीं, पर जिस तरह उन्होंने राहुल के साथ बर्ताव किया उसे देखकर यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि उन्होंने लखनऊ की खराब परफॉर्मेंस का सारा भड़ास KL के ऊपर ही निकाल दिया. 

यहां देखें वीडियो









Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

Latest Stories