"मुझे लगता है...खतरे में हैं"- ब्रायन लारा ने क्यों लिया Y. Jaiswal का नाम ?

दिग्गज ब्रायन लारा और यशस्वी जयसवाल की मुलाकात आईपीएल 2024 के दौरान हुई थी, जहां ब्रायन लारा सनराइजर्स हैदराबाद के कोच हैं और जयसवाल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं।

New Update
EGTR

BRIAN LARA ON JAISWAL

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

युवा खिलाड़ी यशस्वी जयसवाल का हाल ही में भारतीय क्रिकेट में दबदबा रहा है, चाहे टी20 फॉर्मेट हो या टेस्ट फॉर्मेट, जयसवाल एक ऐसा नाम है जिन्हें प्राथमिकता दी गई है और उन्होंने हर बार खुद को साबित किया है। उन्हें उन 15 सदस्यों में भी चुना गया जो वेस्टइंडीज और अमेरिका में होने वाले टी20 विश्व कप 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

आईपीएल 2023 के बाद से यशस्वी जयसवाल के लिए चीजें बदल गई हैं, जो अब टेस्ट और टी20 प्रारूप में भारतीय टीम के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी हैं और सभी ने घरेलू मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में उनका असाधारण प्रदर्शन देखा, जहां वह 70 के औसत के साथ खेल रहे थे और तीन शतक जोड़े। उनके नाम दो दोहरे शतक भी शामिल हैं।

जब हम टेस्ट और लीजेंड खिलाड़ियों की बात करते हैं तो डोनाल्ड ब्रैडमैन के बाद दूसरा नाम ब्रायन लारा का आता है जो वेस्टइंडीज के लीजेंड खिलाड़ी हैं और अपने समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक थे। किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए दिग्गज खिलाड़ियों से सराहना पाना एक शानदार एहसास है। इस ताकत के साथ बल्लेबाजी कर रहे यशस्वी जयसवाल की तारीफ दिग्गज ब्रायन लारा ने अपने एक बयान में कहा :

"अगर मुझे लगता है कि मेरे रिकॉर्ड खतरे में हैं, तो जयसवाल के पास ऐसा करने का बहुत अच्छा मौका है। उनके पास पहले से ही कुछ दोहरे शतक लगाने की क्षमता है। वह बहुत अच्छे हैं। वह बस अधिक से अधिक सुनना चाहता था। यह उसके अद्भुत गुणों में से एक है। जितना संभव हो उतना सीखनेकी उसकी क्षमता। हमारी बातचीत उसे एक बेहतर क्रिकेटर बनाने की कोशिश करने के बारे में है। मैं हर किसी के लिए उपलब्ध हूं।" मेरा नंबर. मैं क्रिकेट पर बात करके खुश हूं।"

दिग्गज ब्रायन लारा और यशस्वी जयसवाल की मुलाकात आईपीएल 2024 के दौरान हुई थी, जहां ब्रायन लारा सनराइजर्स हैदराबाद के कोच हैं और जयसवाल राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं, वे बातचीत में लगे जहां ब्रायन लारा ने उनसे बात की और माना कि उनके रिकॉर्ड खतरे में हैं क्योंकि यह भी है। उसे हराने की भागने की क्षमता और वह इंग्लैंड के खिलाफ जायसवाल के दोहरे शतक से भी प्रभावित दिखे।

 

Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

 

Tags : Yashasvi Jaiswal | Rajasthan Royals | BRIAN LARA | TEST | Century | DOUBLE HUNDERED | T20 WORLD CUP | World Cup Squad 

Latest Stories