RCB VS PBKS PREVIEW : एक टीम होगी PLAY OFFS की रेस से बाहर !

यह दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है, जो टीम मैच जीतती है वह प्लेऑफ़ की दौड़ में बनी रहती है जबकि हारने वाली टीम नीचे और बाहर हो सकती है क्योंकि अन्य टीमें प्लेऑफ़ की दौड़ में आगे बढ़ जाएंगी।

New Update
PREVIEW
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 के 58वें मैच में आरसीबी का सामना पंजाब किंग्स से होगा। आरसीबी इस समय अंक तालिका में 7वें स्थान पर है और पंजाब किंग्स आठवें स्थान पर है, हालांकि दोनों टीमों ने 11 मैच खेले हैं और चार मैच जीते हैं और 8 अंकों के साथ प्रत्येक। मैच धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने पंजाब किंग्स पर हावी होकर पंजाब किंग्स के खिलाफ कम स्कोर का बचाव किया।

 

PITCH REPORT AND TOSS:
मैच का विजेता अंक तालिका में 7वां गेम सुरक्षित करेगा, दोनों टीमों की अपनी ताकत और कमजोरियां हैं। रिले रूसो, सैम कुरेन और जितेश शर्मा जैसे खिलाड़ियों ने पंजाब किंग्स के लिए पर्याप्त योगदान नहीं दिया है, जबकि आरसीबी के पास कैमरून ग्रीन और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने बल्ले से पर्याप्त योगदान नहीं दिया है। अगर हम पिच रिपोर्ट की बात करें तो पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने 163 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया था। समय के साथ पिच बल्लेबाजी के लिए बेहतर होती जाती है लेकिन गेंदबाज इस पिच पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं क्योंकि इसमें तेज गेंदबाजों और स्पिनरों दोनों के लिए सहायता होती है। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना चाहेगी, औसत स्कोर 174 है लेकिन 180 के आसपास का स्कोर लक्ष्य का बचाव करने के लिए अच्छा होगा।

PROBABLE PLAYING 11 :
RCB- F du Plessis (C), Virat Kohli, WG Jacks, RM Patidar, GJ Maxwell, C Green, Dinesh Karthik (wk), Swapnil Singh, KV Sharma, Mohammed Siraj, Yash Dayal

PBKS- JM Bairstow, P Simran Singh, RR Rossouw, SM Curran (C), JM Sharma (wk), Shashank Singh, AR Sharma, Harpreet Brar, K Rabada, Arshdeep Singh, HV Patel

Head to Head :
आईपीएल इतिहास में पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 32 बार भिड़ंत हुई है, जिसमें पंजाब किंग्स ने 17 मैच जीते हैं, जबकि बेंगलुरु ने 15 मैच जीते हैं।


यह दोनों टीमों के लिए एक महत्वपूर्ण मैच है, जो टीम मैच जीतती है वह प्लेऑफ़ की दौड़ में बनी रहती है जबकि हारने वाली टीम नीचे और बाहर हो सकती है क्योंकि अन्य टीमें प्लेऑफ़ की दौड़ में आगे बढ़ जाएंगी।आरसीबी ने अपने पिछले तीन मैच जीते हैं और तुलनात्मक रूप से बहुत अच्छे फॉर्म में हैं, जबकि पंजाब किंग्स ने अपना आखिरी मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खो दिया, जो चेन्नई के लिए एक महत्वपूर्ण मैच था और पंजाब की बल्लेबाजी लाइन धर्मशाला में एक छोटे लक्ष्य के सामने ढह गई।

Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश




Tags : RCB VS PBKS PREVIEW | DHARMSHALA PITCH REPORT | IPL POINTS TABLE 

Latest Stories