RCB VS PBKS FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच के बाद अभिषेक शर्मा शर्मा ने बटोरी सुर्खियां पूरे भारतवर्ष में हो रही है उनकी बात उन्होंने मैच के बाद कहा कुछ ऐसा जिससे जीत लिया सभी भारतीय समर्थकों का दिल।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
u
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स के बीच में वैसे तो दोनों ही टीमों का क्वालिफिकेशन बहुत ही मुश्किल है लेकिन फिर भी अगर दोनों ही टीमों के हिसाब से चीज आगे चलती है तो किसी एक टीम का चांस बन सकता है लेकिन यह बात पक्की है कि जो भी टीम यह मैच हारेगी वह पूरी तरीके से इस टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी और जो भी टीम यह मैच जीतेगी उसकी थोड़ी बहुत उम्मीदें बरकरार रहेंगे। यह मैच धर्मशाला के  खुबसूरत स्टेडियम में खेला जाएगा।  इस लेख में हम आपको बताएंगे कि कौन से वह खिलाड़ी है जिन्हें आपकी dream11 11 टीम में होना ही चाहिए

1. इस मैच में हमारी पहली पिक होंगे विराट कोहली क्योंकि जिस तरीके से वह हर मैच में रन बनाते हुए आ रहे हैं ऑरेंज कैप भी अभी उन्हीं के सर पर शुमार है तो उन्हें अपनी टीम से हटाना बहुत ही रिस्की हो जाएगा और हम यह भी सुझाव देंगे आपको की आपकी उन्हें आप अपनी टीम का कप्तान और उप कप्तान भी बना सकते हैं 

2. दूसरी पिक होंगे पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन क्योंकि करन सिर्फ बल्लेबाजी से ही नहीं आपको गेंदबाजी से भी पॉइंट दे सकते हैं और इस ग्राउंड पर शुरुआती कुछ ओवर में बॉलर्स को मदद मिलती है जिसका फायदा सैम करन उठा सकते हैं और एक से दो विकेट ले सकते हैं इसलिए सैम करन को भी आपकी टीम का हिस्सा जरूर होना चाहिए ।

3. तीसरी पिक होंगे जॉनी बेयरस्टो जब से उन्होंने दोबारा से पंजाब किंग्स के लिए वापसी की है तब से उन्होंने दोनों ही माचो में रन बनाए हैं और एक मैच में तो शक भी लगाया है हालांकि पंजाब किंग्स के लिए वह विकेट कीपिंग नहीं कर रहे हैं लेकिन उसके बावजूद भी आप उन्हें अपनी टीम में रख सकते हैं क्योंकि वह पंजाब किंग्स के लिए ओपन भी करते हैं ।

4. चौथी पिक होंगे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस क्योंकि पिछले कुछ मैचों से फाफ के अच्छे रन आ रहे हैं और वह रन काफी तेजी से आ रहे हैं इसलिए साफ को भी अपनी टीम में रखना सेफ हो जाता है क्योंकि वह आरसीबी की तरफ से ओपनिंग भी करते हैं।

5. पांचवी पिक होंगे कैमरन ग्रीन क्योंकि जब से कैमरन ग्रीन की दोबारा से आरसीबी की टीम में वापसी हुई है कैमरन ग्रीन सिर्फ अपनी बैटिंग से ही नहीं बोलिंग से भी आपको पॉइंट्स दे रहे हैं और इस मैच में भी आपको दोनों चीजों से पॉइंट्स दे सकते हैं बॉलिंग के साथ भी और अपनी बैटिंग के साथ भी तो ऐसे खिलाड़ी को छोड़ना काफी रिस्की हो जाता है।

Pitch report - इस सीजन यहां पर सिर्फ एक ही मुकाबला खेला गया है जहां पर चेन्नई ने 161 रन भी डिफेंड कर लिए थे हालांकि धर्मशाला की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजी के लिए अनुकूल रही है और उसके अलावा शुरुआती कुछ ओवर में नई बोल के साथ तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है और गेंद हवा में लहराती है जैसे-जैसे गेम आगे चलता है बल्लेबाजी के लिए पिच बहुत ही अनुकूल हो जाती है।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

r


Read more here : 

SRH VS LSG मैच में बारिश का साया, CSK का मैनेजमेंट घबराया

SRH VS LSG FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

संजू के बचाव में उतरे नवजोत सिंह सिद्धू बताया उन्हें NOT OUT?

IPL में खराब अंपायरिंग, Sanju के साथ नाइंसाफी, RR को हराने की साजिश

 

Latest Stories