MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

अपने पहले दो मुकाबले हारने के बाद अब मुंबई इंडियंस की हालत और बेकार हो चुकी है। टीम अब रोहित और हार्दिक की लड़ाई के चलते दो अलग-अलग गुटों में बट चुकी है। IPL 2024

New Update
LKLKKK

Rohit Sharma fight with Hardik Pandya

पांच बार की चैंपियन MUMBAI INDIANS की IPL 2024 मैं परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है | जहां पर एक तरफ से टीम ने अपनी शुरुआती दोनों मुकाबले हर लिए हैं और अब टीम का माहौल भी बिगड़ते हुए नजर आ रहा है ऐसा माना जा रहा है की MI की टीम दो गुटों में बट चुकी है। 

जब से HARDIK PANDYA को मुंबई इंडियंस की कमान दी गई है, इस समय से रोहित शर्मा के फैंस ने हार्दिक पांड्या और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर टारगेट करना शुरू कर दिया है। जहां एक तरफ से ऐसा भी प्रतीत होता है, की मुंबई इंडियंस के कुछ खिलाड़ी रोहित शर्मा के पक्ष में है, तो आधे हार्दिक पांड्या के समर्थन में है। मुंबई के दोनों मुकाबले में हारने के बाद लगातार एक दृश्य देखा गया जहां मुंबई इंडियन के टीम के मालिक आकाश अंबानी टीम मैनेजमेंट पूर्व कप्तान ROHIT SHARMA और हार्दिक पांड्या के साथ मुकाबला के बाद बातचीत करते हुए नजर आए।

मैच में मुंबई इंडियंस के परफॉर्मेंस को देखते हुए फैंस ने इस बात की संभावना भी जताई है, की कुछ खिलाड़ी रोहित शर्मा को कप्तान ना बनाए जाने पर अपना पूर्ण परफॉर्मेंस नहीं दिख रहे हैं। और हार्दिक पांड्या का रोहित शर्मा को गुजरात के सामने फील्डिंग करने के लिए लॉन्ग ऑफ पर  भेजना भी फैंस को रास नहीं आ रहा है।
जबकि काफी फैंस इस चीज से खूब हैरान है कि अभी तक रोहित शर्मा ने दो मुकाबले हारने के बावजूद भी हार्दिक पांड्या के लिए कुछ नहीं बोला है। फैंस लगातार हार्दिक पांड्या को ट्रोल करते जा रहे हैं, रोहित शर्मा चुपचाप यह सब तमाशा देख रहे हैं।
ऐसे में यह संभावना जताई जा रही है की मुंबई इंडियंस की टीम में भी दरार पड़ चुकी है आधे खिलाड़ी हार्दिक के पक्ष में है जबकि आगे खिलाड़ी अभी भी रोहित शर्मा को बतौर कप्तान देखना चाहते हैं, इसलिए वह हार्दिक को अपना पूरा समर्थन नहीं दे रहे हैं।

टीम के हुए बुरे हाल
मुंबई इंडियंस की टीम के आईपीएल के पहले दोनों मुकाबले में बुरे हाल हो चुके हैं जहां पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस ने हरा दिया। तो दूसरे मुकाबले में मुंबई के गेंदबाजों की हैदराबाद के बल्लेबाजों ने जमकर पिटाई की जिसमें आईपीएल के इतिहास की एक परी का सबसे सर्वाधिक स्कोर हमें देखने को मिला। हैदराबाद के बल्लेबाजों ने 277 रन बोर्ड पर लगे जिसके जवाब में 32 रनों के अंतर से मुंबई को हार मिली।

इंजरी से टीम परेशान
एक तरफ मुंबई इंडियंस को लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, और इंज्री का खतरा अभी भी मुंबई इंडियन को परेशान कर रहा है। टीम के दिग्गज बल्लेबाज और विश्व t20 के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अभी आगामी मुकाबले के लिए भी मौजूद नहीं रहेंगे। ऐसे में मुंबई इंडियंस को अपने स्टार बल्लेबाज की कमी जरूर खलेगी


ROHIT HARDIK FIGHT


READ MORE HERE

SRH VS MI HIGHLIGHT

PANDYA BLUNDER FOR MI

DHONI RAHANE EPIC FITNESS

BEST FANTASY IPL TEAM

Latest Stories