42 के MS Dhoni का चमत्कारी कैच । IPL 2024 | CSK VS GT

IPL 2024 CSK VS GT के मुकाबले में 42 साल के धोनी ने चमत्कार ही कर दिया | लोगों ने इस कैच की बड़ी ही तारीफ की है । सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि शेर बूढ़ा हो गया है लेकिन शिकार करना नहीं भूला ।

author-image
By Himanshu
New Update
Dhoni catch vs gt ipl 2024

MS Dhoni catch vs GT

Ipl 2024/आईपीएल 2024

शेर बुढ़ा जरूर हुआ है लेकिन शिकार करना नहीं भूला. क्रिकेट से दूर रहकर भी ipl में आकर महेंद्र सिंह धोनी की फिटनेस ने बड़े-बड़े धुरंधरों को पीछे छोड़ दिया है. विकेट के पीछे से महेंद्र सिंह धोनी का कमाल देखकर हर कोई हैरान रह गया है. पूरे मुकाबले में पीली जर्सी का रंग चढ़ा और GT उसके सामने चारो खाने चित हुई. 

 

26 मार्च यानी कि मंगलवार को csk vs gt  के बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया. एमए चिदंबरम स्टेडियम में चेन्नई और गुजरात के बीच मुकाबले में शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. लेकिन यह फैसला उल्टा पड़ गया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई की टीम ने शिवम दुबे और रचिन रविंद्र के धमाकेदार प्रदर्शन की बदौलत 20 ओवर में छह विकेट खोकर 206 रन बनाए. शिवम दुबे ने टीम के लिए सबसे अधिक 23 गेंद में 51 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. जबकि रचिन ने ओपन करते हुए 20 गेंद में 46 रन ठोके. 

 

Ipl 2024 में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने के लिए गुजरात टाइटंस को 207 रनों की जरूरत थी. पर GT के लिए शुरुआत बेहद खराब रही. Shubman gill और रिद्धिमान साहा दोनों ही दीपक चाहर के शिकार बने. लेकिन असली महफिल तो 42 साल के यंगस्टर महेंद्र सिंह धोनी ने लूटी है. 

 

42 साल की उम्र में भी महेंद्र सिंह धोनी युवा खिलाड़ियों को फिटनेस में मात दे रहे हैं.

 

महेंद्र सिंह धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ विकेट के पीछे बेहतरीन कैच पकड़ने में सफल रहे. परी के आठवें ओवर की तीसरी गेंद जिसमें डेरिल मिचेल गेंदबाजी कर रहे थे, वहाँ विजय शंकर ने शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन गेंद जाकर धोनी के दस्तानों में चली गई. धोनी ने डाइव लगाते हुए इस कैच को पकड़ा. और ऐसी चुस्ती दिखाई कि यह देखकर कोई भी युवा विकेटकीपर खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएगा. अब सोशल मीडिया पर धोनी के कैच का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Dhoni कैच देखकर फैंस भी लगातार माही की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा शेर बूढ़ा जरूर हुआ है लेकिन शिकार करना नहीं भूला। इसके अलावा भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा दिए जा रहे हैं।

Latest Stories