KKR के खिलाफ नई जर्सी में उतरेगीं Gujarat Titans की टीम!

यह लगातार दूसरा साल होगा जब गुजरात टाइटन्स "कैंसर रोगियों के साथ एकजुटता प्रदर्शन करने" के लिए लैवेंडर जर्सी पहनेंगे।गुजरात टाइटंस ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर इसकी जानकारी दी है।

author-image
By Vanshikha
New Update
GJ.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यह लगातार दूसरा साल होगा जब गुजरात टाइटन्स "कैंसर रोगियों के साथ एकजुटता प्रदर्शन करने" के लिए लैवेंडर जर्सी पहनेंगे।

A year worthy of applause for Shubman Gill

गुजरात टाइटन्स ( Gujarat Titans) की टीम ये जर्सी कैंसर जागरूकता के लिए समर्थन दिखाने के लिए 13 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ अहमदाबाद में अपने आखिरी आईपीएल 2024 (IPL 2024) घरेलू मैच के दौरान लैवेंडर जर्सी पहनेगी, इसकी घोषणा खुद फ्रेंचाइजी ने गुजरात टाइटंस ने गुरुवार को अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर इसकी जानकारी दी है। । यह लगातार दूसरा साल होगा जब गुजरात टाइटन्स "कैंसर रोगियों के साथ एकजुटता प्रदर्शन करने" के लिए लैवेंडर जर्सी पहनेंगे।

गुजरात टाइटन्स फ्रेंचाइजी ने अपने एक बयान में कहा, "यह इशारा कैंसर के रोगियों में परिणामों में सुधार के लिए शीघ्र पता लगाने और गुणवत्तापूर्ण देखभाल तक पहुंच के महत्व की याद दिलाएगा।"

फ्रेंचाइजी ने कहा गया है, "यह पहल कैंसर की रोकथाम के बारे में प्रशंसकों को शिक्षित करने में मदद करेगी, जीवनशैली में बदलाव और शुरुआती जांच के लिए नियमित जांच के महत्व पर जोर देगी।"

आईपीएल 2023 सीजन में टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच के दौरान के स्पेशल जर्सी पहनी थी।

 

READ MORE HERE: 

 

Latest Stories