CSK VS GT FANTASY PREDICTION AND DREAM11 TEAM

मैच खेला जाएगा चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच में जो की खेला जाएगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में बताते हैं आपको क्या कहती है पिच रिपोर्ट और क्या होनी चाहिए आपकी dream11 की टीम।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
y
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मैच खेला जाएगा चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच में वैसे तो गुजरात टाइटंस का इस आईपीएल का सफर ऑलमोस्ट खत्म हो गया है लेकिन अगर उनके लिए कोई आखिरी उम्मीद है तो यही मैच है क्योंकि यह मैच उनको इस टूर्नामेंट में जीवित रहने के लिए जीतना ही होगा उसके अलावा बचे हुए सारे मैच अच्छी रन रेट से भी जीतने होंगे वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स के लिहाजे से भी यह मैच बहुत महत्वपूर्ण है और चेन्नई सुपर किंग्स भी यह मैच जीतना चाहेगी और प्लेऑफस में अपनी दावेदारी को और भी मजबूत करना चाहेगी। इस लेख में हम आपको बताएंगे कौन से वह खिलाड़ी हैं जिन्हें आपकी dream11 टीम में होना ही चाहिए।

1. पहले पिक होंगे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड जिस तरीके से वह पूरे टूर्नामेंट में रन बनाते आ रहे हैं और ऑरेंज कैप की दावेदारी में भी वह बस विराट कोहली से पीछे है और यह मैच चेन्नई सुपर किंग्स के लिहाज से बहुत महत्वपूर्ण है ऐसे में उनके कप्तान और ओपनर ऋतुराज गायकवाड के बल्ले से एक अच्छी पारी आ सकती है इसलिए उन्हें आपकी टीम का हिस्सा होना ही चाहिए।

2. दूसरी पिक होंगे गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल यह मैच गुजरात टाइटंस के नजरिए से बहुत ही महत्वपूर्ण है ऐसे में उनके कप्तान और सबसे महत्वपूर्ण बल्लेबाज शुभमन गिल के बल्ले से रन आना बहुत ही जरूरी है और यह मैच अहमदाबाद के ग्राउंड में खेला जाएगा जिस पर शुभमन गिल का रिकार्ड काफी अच्छा हैं और इस पिच पर हमेशा से शुभमन गिल रन बनाते हुए आ रहे हैं तो ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि इस मैच में भी गिल के बल्ले से रन आए।

3.तीसरी पिक होंगे राशिद खान पिच पर स्पिनर के लिए मदद हो या ना हो राशिद खान ऐसे बॉलर है जो आपको कहीं से भी विकेट निकाल कर दे सकते हैं और सिर्फ बोलिंग से ही नहीं राशिद खान अपनी बैटिंग से भी आपको बहुत अच्छे खासे पॉइंट्स दे सकते हैं तो राशिद खान जैसे प्लेयर को अपनी टीम में रखना बहुत ही जरूरी हो जाता है।

4.चौथी पिक होंगे साइ सुदर्शन क्योंकि जिस तरीके से गुजरात टाइटंस के लिए लगातार वह रन बना रहे हैं वह इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने जीटी के लिए हर मैच में रन बनाए हैं तो इस मैच में भी उनका रोल काफी महत्वपूर्ण हो जाता है और उन्हें भी  आपकी टीम का हिस्सा होना ही चाहिए।

5. पांचवी पिक होंगे रविंद्र जडेजा क्योंकि रविंद्र जडेजा इस समय चेन्नई सुपर किंग्स के लिए थोड़ा ऊपर बैटिंग करने भी आ रहे हैं और उसके अलावा रविंद्र जडेजा अपनी गेंदबाजी के साथ हमेशा मैच में प्रभाव डालने में कामयाब होते हैं और जडेजा एकमात्र ऐसे खिलाड़ी है जो आपको गेंदबाजी से भी बल्लेबाजी से भी और अपनी फील्डिंग के साथ भी हर तरीके से आपको फेंटेसी पॉइंट्स देने में क्षमता रखते हैं।

Pitch Report - अहमदाबाद की है इस पिच पर जहा पर बल्लेबाज और तेज गेंदबाज दोनों को ही मदद मिलती है स्पिनर्स के लिए इतनी मदद नही है तो इस मैच में भी हम एक बड़े स्कोर की उम्मीद कर सकते हैं और जैसे-जैसे गेम आगे चलेगा तेज गेंदबाज भी गेम में आ सकते हैं।

SMALL LEAGUE TEAM FOR DREAM11

t

 

 

Read more here :

स्ट्राइक रेट को लेकर Virat Kohli का Sunil Gavaskar को करारा जवाब

ABHISK SHARMA के लिए क्या बोले YUVRAJ SINGH?

VIRAT के नज़दीक पहुँचे HEADHE; PURPLE CAP में कोई बदलाव नहीं

Latest Stories