Sports Yaari Exclusive : विराट कोहली ने बताया हारिस राउफ को लगाया कौन सा छक्का था बेस्ट

भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में, 02 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली मैच की तैयारी कर रही है। इसी दौरान भारत के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली भी खूब नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं। जिसे कवर करते हुए हमारा चैनल स्पोर्ट्स यारी भी विराट कोहली के करीब पहुंच गई।

author-image
By Abhishek Kumar
Sports Yaari Exclusive : विराट कोहली ने बताया हारिस राउफ को लगाया कौन सा छक्का था बेस्ट
New Update

भारतीय टीम अभी ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में, 02 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली मैच की तैयारी कर रही है। इसी दौरान भारत के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली भी खूब नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं। जिसे कवर करते हुए हमारी चैनल स्पोर्ट्स यारी भी विराट कोहली के करीब पहुंच गई।

स्पोर्ट्स यारी के वरिष्ठ पत्रकार रोहित जुगलान ने जब विराट कोहली से पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी में हारिस राउफ को लगाए गए 2 शानदार छक्के के बारे में पूछा, तब क्या था किंग कोहली का रिप्लाई आइए बताते हैं आपको

यह भी पढ़ें : IND Vs BAN Head To Head: बांग्लादेश के खिलाफ 91 है टीम इंडिया का जीत प्रतिशत, पिछले 3 साल से अजेय है भारत

क्या कहा विराट ने जब सवाल हुआ पहला वाला सिक्स बेस्ट था या दूसरा वाला 

स्पोर्ट्स यारी के सीनियर पत्रकार रोहित जुगलान ने जब टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली से सवाल पूछा, "विराट भाई पहला वाला सिक्स बेस्ट था या दूसरा वाला?" उनके इसी सवाल पर विराट कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, "ऊपर वाला जो दे रहा है, सभी बेस्ट है"

दरअसल, यहां बात हो रही थी 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप के पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 19वें में विराट कोहली द्वारा जड़े गए उस छक्के के बारे में, जिसमें ओवर की पांचवी और छठी बॉल पर कोहली ने अद्भुत छक्के लगाए थे।

यह भी पढ़ें : T20 World Cup: मार्क वुड ने फेंकी इस वर्ल्ड कप की सबसे तेज गेंद, हैरान करने वाला था बल्लेबाज का रिएक्शन

अपने पुराने फॉर्म में लौट चुके हैं रन मशीन कोहली 

विराट कोहली जिनकी फॉर्म को लेकर बीते 3 साल से ना जाने कितनी बातें हुई, क्या कुछ नहीं कही गई कोहली के बारे में, इसी दौरान क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट से उनकी कप्तानी भी गई। कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट तो इस वर्ल्ड कप से उन्हें टीम से बाहर तक करने की बातें करने लगे थे, अब उन तमाम लोगो का मुहं कोहली ने अपने बल्ले से बंद कर दिया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के दौरान विराट ने ना सिर्फ पहले मैच में 53 बॉल पर 82 रन की नाबाद पारी खेलकर देश को पाकिस्तान के खिलाफ जीत दिलाई बल्कि इसके अगले मैच में भी नीदरलैंड के खिलाफ कोहली ने 44 बॉल पर 62 रन की नाबाद पारी खेल कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 

#Virat Kohli #ICC Men's T20 World Cup #India vs Pakistan #sports yaari #rohit juglan #Haris Rauf
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe