न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने की टीम की घोषणा, किए गए हैं ये बदलाव

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में कामरान गुलाम की वापसी हुई है। पाकिस्तान ने हाल ही में संन्यास लेने वाले अजहर अली की जगह टीम में कामरान गुलाम को एक बार टीम में जगह दी है। इससे पहले भी एक बार 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ उनको टीम में शामिल किया गया था। लेकिन तब उन्हें बिना मौका दिए ही बाहर कर दिया गया था। 

author-image
By puneet sharma
New Update
न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने की टीम की घोषणा, किए गए हैं ये बदलाव

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषणा कर दी है। पाक टीम में कामरान गुलाम की वापसी हुई है। पाकिस्तान ने हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाले अजहर अली की जगह टीम में कामरान गुलाम को एक बार फिर जगह दी है। इससे पहले भी एक बार 2021 में बांग्लादेश के खिलाफ उनको टीम में शामिल किया गया था। लेकिन तब उन्हें बिना मौका दिए ही बाहर कर दिया गया था। 

हाल ही में उन्होंने घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, इसका उन्हें ईनाम मिला है। इसके अलावा हसन अली की एक बार फिर टीम में वापसी हुई है। इस टीम में चोट के कारण हारिस राउफ और मोहम्मद अली को टीम में जगह नहीं दी गई है। इसके अलावा पहले से ही चोटिल चल रहे स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी भी चोट के चलते इस सीरीज का हिस्सा नहीं होंगें। वहीं ऑलराउंडर फहीम अशरफ को भी टीम में जगह नहीं दी गई है। 

ये भी पढ़ें: आखिरकार रमीज राजा की हुई PCB से छुट्टी, नजम सेठी के नाम पर लगी मोहर

न्यूजीलैंड के पाकिस्तान दौरे का कार्यक्रम -

 

दो मैचों की सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर से 30 दिसंबर के बीच कराची में खेला जाएगा। जबकि दूसरा मैच 3 जनवरी से 7 जनवरी के बीच मुल्तान में खेला जाएगा। जबकि पहला वनडे 10 जनवरी को, दूसरा वनडे 12 जनवरी और तीसरा वनडे 14 जनवरी को खेला जाएगा। वनडे सीरीज के तीनों मैच कराची में खेले जाएंगे।  

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम -

 

बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, अबरार अहमद, हसन अली, इमाम-उल-हक, कामरान गुलाम, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, नोमान अली, सरफराज अहमद, सलमान अली आगा, सऊद शकील, शान मसूद और जाहिद महमूद। 

Latest Stories