Ruturaj Gaikwad Girlfriend: इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ऋतुराज! फेमस TV सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

घरेलू क्रिकेटर में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने ऋतुराज की कथित गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ का अफेयर एक्ट्रेस सयाली संजीव के साथ चल रहा है। क्रिकेटर की कथित गर्लफ्रेंड सयाली एक फेमस टीवी एक्‍ट्रेस हैं।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
Ruturaj Gaikwad Girlfriend: इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं ऋतुराज! फेमस TV सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर

Vijay Hazare Trophy 2022, Maharashtra, Uttar Pradesh, MAH vs UP, Ruturaj Gaikwad, Sayali Sanjeev: विजय हजारे ट्रॉफी 2022 का दूसरा क्वॉर्टर फाइनल सोमवार को महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम बी ग्राउंड, अहमदाबाद में खेला गया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए महाराष्ट्र ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 330 रन बनाए। कप्तान और सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ 159 गेंदों पर 220 रन बनाकर नाबाद रहे। अपनी इस पारी में उन्होंने 10 चौके और 16 शानदार छक्के लगाए। 

शिवा सिंह के 49वें ओवर में ऋतुराज ने 7 छक्के जड़े। ओवर की 5वीं गेंद नो बॉल थी जिस पर भी गायकवाड़ ने छक्का जड़ा और अगली फ्री हिट पर भी उन्होंने सिक्स लगाया। इसके साथ ही वह लिस्ट ए क्रिकेट के एक ओवर में 7 छक्के लगाने वाले पहले बल्लेबाज बन गए हैं। घरेलू क्रिकेटर में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने ऋतुराज की कथित गर्लफ्रेंड बेहद खूबसूरत हैं। 

publive-image

एक्ट्रेस को कर रहे डेट!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतुराज गायकवाड़ का अफेयर एक्ट्रेस सयाली संजीव के साथ चल रहा है। क्रिकेटर की कथित गर्लफ्रेंड सयाली एक फेमस टीवी एक्‍ट्रेस हैं। वह 'परफेक्ट पति' और 'गुलमोहर' जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वह 'शुभमंगल ऑनलाइन' नाम की एक सीरीज में भी काम कर चुकी हैं। सयाली मराठी सीरियल 'कहे दिया परदेस' से फेमस हुई थीं। एक्टिंग के साथ ही साथ वह मॉडलिंग भी करती हैं। उन्होंने क्विकर, बिड़ला आईकेयर और डू इट ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की है। साल 2016 में सयाली को जी मराठी की बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। 

 

अफेयर की खबरें आई थीं

महाराष्ट्र के धुले में जन्मीं सयाली ने अपनी स्कूली पढ़ाई अपने होम टाउन से ही की। नासिक डिग्री कॉलेज से उन्होंने आर्ट्स में ग्रेजुएशन की। वह नासिक जिले के तहसीलदार संजीव चंदसरकर की बेटी हैं। मीडिया में अक्सर खबरें आती रहती हैं कि वह चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ को डेट कर रही हैं। ऋतुराज की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर सयाली का कमेंट काफी वायरल हुआ था। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें ने तूल पकड़ा।

ये भी पढ़ें: IND Vs NZ: शास्त्री के बाद अब जडेजा ने भी राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना, कहा- 'आईपीएल के समय पर्याप्त ब्रेक मिलता है'

Latest Stories