IND vs NZ: शास्त्री के बाद अब जडेजा ने भी राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना, कहा- 'आईपीएल के समय पर्याप्त ब्रेक मिलता है'

टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हुई। इसके बाद अब एक युवा भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई। इस दौरे पर 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है।

author-image
By Rajat Gupta
New Update
IND vs NZ: शास्त्री के बाद अब जडेजा ने भी राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना, कहा- 'आईपीएल के समय पर्याप्त ब्रेक मिलता है'

Rahul Dravid, VVS Laxman, Ajay Jadeja, Ravi Shastri: टी20 विश्वकप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार के बाद टीम इंडिया की काफी आलोचना हुई। इसके बाद अब एक युवा भारतीय टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर गई। इस दौरे पर 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेली जा रही है। न्यूजीलैंड दौरे के लिए रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया। अगले महीने बांग्लादेश दौरे पर 3 वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज से सीनियर खिलाड़ियों को वापसी होगी। यह टेस्ट सीरीज आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा होगी।

कोच को ब्रेक की जरूरत नहीं

न्यूजीलैंड दौरे पर मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और सहयोगी स्टाफ को आराम दिए जाने पर पूर्व क्रिकेटर्स ने सवाल उठाए हैं। द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण को न्यूजीलैंड भेजा गया है। भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने इस फैसले के लिए राहुल द्रविड़ पर कटाक्ष किया। उनका मानना है कि कोच को ब्रेक की जरूरत नहीं होती है। इससे पहले पूर्व भारतीय हेड कोच रवि शास्त्री भी द्रविड़ को लेकर यह बात कह चुके हैं। शास्त्री ने कहा था कि कोच को पूरे समय अपनी टीम के साथ ही रहना चाहिए। आईपीएल के दौरान उन्हें काफी ब्रेक मिल जाता है।

publive-image

आईपीएल में पर्याप्त ब्रेक मिलता

भारत-न्यूजीलैंड के बीच रविवार को खेले गए दूसरे वनडे के दौरान प्राइम वीडियो पर अजय जडेजा ने कहा, 'आपको आईपीएल के समय दो से ढाई महीने का ब्रेक मिलता है। वह सभी मेरे दोस्त हैं। विक्रम राठौर और मैंने लंबा समय साथ में बिताया है। राहुल द्रविड़ भारत के बड़े क्रिकेटर रहे हैं। इन लोगों का मैं अनादर नहीं कर रहा। लेकिन यह आपका काम है और आपको खिलाड़ियों की तरह ही अपना सब कुछ झोंक देना चाहिए। न्यूजीलैंड दौरे पर कुछ खिलाड़ी हैं जो यहां से सीधे बांग्लादेश दौरे पर चले जाएंगे। ऐसे में इन खिलाड़ियों को भी भला कहां ब्रेक मिलेगा।'

ये भी पढ़ें: Vijay Hazare Trophy 2022, MAH Vs UP: ऋतुराज गायकवाड़ ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, एक ओवर में जड़ दिए 7 छक्के

Latest Stories