T20 World Cup के बीच इंग्लैंड की टीम में हुई जेसन रॉय की वापसी, जेम्स विंस को भी मिली जगह

विश्व कप के ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 वन डे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड की टीम में विश्व कप में खेल रही टीम के मुकाबले कुछ ही परिवर्तन किए गए हैं, अधिकांश खिलाड़ी वही हैं। इंग्लैंड की टीम में ओपनर जेसन रॉय की एक बार फिर वापसी हो रही है। तो वहीं जेम्स विंस को भी एक बार फिर टीम में जगह मिली है।  टी-20 वर्ल्ड कप खेल रही टीम की इस टीम से तुलना करें तो सैम बिलिंग्स, लियाम डासन, ओली स्टोन, ल्यूक वुड को मौका मिला है। तो दूसरी तरफ मार्

author-image
By puneet sharma
T20 World Cup के बीच इंग्लैंड की टीम में हुई जेसन रॉय की वापसी, जेम्स विंस को भी मिली जगह
New Update

विश्व कप के ठीक बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली 3 वन डे मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड ने अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इंग्लैंड की टीम में विश्व कप में खेल रही टीम के मुकाबले कुछ ही परिवर्तन किए गए हैं, अधिकांश खिलाड़ी वही हैं। इंग्लैंड की टीम में ओपनर जेसन रॉय की एक बार फिर वापसी हो रही है। तो वहीं जेम्स विंस को भी एक बार फिर टीम में जगह मिली है। 

टी-20 वर्ल्ड कप खेल रही टीम की इस टीम से तुलना करें तो सैम बिलिंग्स, लियाम डासन, ओली स्टोन, ल्यूक वुड को मौका मिला है। तो दूसरी तरफ मार्क वुड, लियाम लिविंगस्टोन, हैरी ब्रुक, एलेक्स हेल्स और टायमल मिल्स को टीम में शामिल नहीं किया गया है। जेम्स विंस, क्रिस जॉर्डन, ओली स्टोन और सैम बिलिंग्स की लंबे समय बाद टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा ल्यूक वुड को पहली बार वन डे टीम में मौका मिला है। 

ये भी पढ़े -  AUS Vs SL: श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 158 का टारगेट, आखिरी 2 ओवर में बने 31 रन

इस वन डे सीरीज का शेड्यूल इस तरह है-

publive-image

3 वन डे मैचों की इस सीरीज का पहला मैच 17 नबंवर को एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। वहीं दूसरा वन डे मैच 19 नबंवर को सिडनी में खेला जाएगा। जबकि तीसरा मैच 22 नबंवर को मेलबर्न में खेला जाएगा। विश्व कप की समाप्ति के तुरंत बाद ये सीरीज शुरू हो जाएगी। इससे पहले विश्व कप की शुरुआत से पहले दोनों देशों के बीच 3 टी 20 मैचों की सीरीज भी खेली गई थी, जिसे इंग्लैंड ने 2-0 से अपने नाम किया था। एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।  

ये भी पढ़े -T20 World Cup 2022: विराट कोहली की आतिशी पारी के बाद जोमेटो ने लिए पाकिस्तान के मजे

इंग्लैंड की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन डे सीरीज के लिए सक्वाड -

जोस बटलर (कप्तान), मोईन अली, सैम बिलिंग्स, सैम करन, लियाम डासन, क्रिस जॉर्डन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन राय, फिल साल्ट, ओली स्टोन, जेम्स विंस, डेविड विली, क्रिस वोक्स, ल्यूक वुड।  

#odi cricket #Jos Buttler #England Cricket Team #England Cricket #Australia #Alex Hales #Australia vs England #Mark Wood
Here are a few more articles:
Read the Next Article
Subscribe