‘रोहित को मैं बहुत याद करूंगा...’ खिताबी जीत के बाद कप्तान के लिए भावुक हुए कोच Rahul Dravid

Team India Win T20 World Cup 2024 Rahul Dravid on Rohit Sharma: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के साथ राहुल द्रविद्र और रोहित शर्मा का इस फॉर्मेट के लिए सफर समाप्त हुआ। CRICKET

New Update
Team India Win T20 World Cup 2024 Rahul Dravid on Rohit Sharma

Team India Win T20 World Cup 2024 Rahul Dravid on Rohit Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Team India Win T20 World Cup 2024 Rahul Dravid on Rohit Sharma: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद महान राहुल द्रविड़ अपने सामान्य संयमित स्वभाव में नहीं दिखे और अपने शिष्यों को धन्यवाद देते हुए दिल जीत लेने वाली बात कही। द्रविड़ ने इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा पर भी बड़ी बात दी, वो भी तब जब रोहित ने अपने संन्यास का ऐलान कर दिया। टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) उन्हें बेहद याद करने वाले हैं।

Rahul Dravid on Rohit Sharma

आपको बताते चलें कि कप्तान रोहित शर्मा के संन्यास को लेकर कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने कहा, “मैं उन्हें (रोहित शर्मा) एक व्यक्ति के तौर पर याद करूंगा। क्रिकेट और कप्तान को भूल जाइएमैं उन्हें याद करूंगा। उम्मीद है कि हम अभी भी दोस्त रहेंगे। मुझे लगता है कि जिस चीज ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित कियावह है कि वह किस तरह के व्यक्ति हैंउन्होंने मुझे जो सम्मान दिया हैटीम के लिए उनकी देखभाल और प्रतिबद्धताउनकी ऊर्जा और वे कभी भी पीछे नहीं हटे। यह वह व्यक्ति है जिसे मैं सबसे ज्यादा याद रखूंगा। वह एक महान कप्तानएक महान खिलाड़ी होंगेलेकिन यह वह व्यक्ति है, जिसकी मुझे सबसे ज्यादा कमी खलेगी।”

फाइनल मैच में मिली जीत के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, “अच्छा लग रहा हैलेकिन ऐसा नहीं है कि मैं किसी तरह की क्षतिपूर्ति चाहता हूंयह सिर्फ एक काम है, जो मैं कर रहा था। मुझे यह काम करना अच्छा लगामुझे रोहित और इस टीम के साथ काम करना अच्छा लगा। यह एक शानदार यात्रा रही है और मैंने इसका वास्तव में आनंद लिया है। बस अद्भुतइस तरह के ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनना बहुत अच्छा है। यह मेरे लिए जीवन भर की याद हैइसलिए मैं टीम और सहयोगी स्टाफ का आभारी हूं जिन्होंने इसे संभव बनाया।”

राहुल ने कहा, “मैं विरासत वाला व्यक्ति नहीं हूँमैं विरासत की तलाश में नहीं हूँमुझे बस खुशी है कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दे पाए। मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली रहा हूँ कि मुझे असाधारण रूप से पेशेवर लोगोंबुद्धिमान कोचों और अन्य सहायक कर्मचारियों के साथ काम करने का मौका मिला।जिन्होंने एक शानदार माहौल बनाना संभव बनाया। मुझे खुशी है कि थोड़ी किस्मत की वजह से मुझे यह ट्रॉफी मिली। मैं इस टीम के लिए और इन खेलों को देखने आने वाले बहुत से भारतीय फैंस के लिए बहुत खुश हूँ।”

 

 

READ MORE HERE :

‘मुझे रोना आया, लेकिन मैं नहीं रोया...’ जीत के बाद रोते हुए Hardik Pandya ने आईपीएल में भयानक बेइज्जती करने वालों को दिया ये जवाब!

PM Modi ने दी टीम इंडिया को बधाई, राष्ट्रपति और कॉंग्रेसी सांसद राहुल गांधी भी पीछे नहीं!

विराट कोहली के तत्काल बाद ही Rohit Sharma ने लिया संन्यास, फैंस को लगा झटका!

‘धोनी भाई ने देश के लिए बहुत कुछ किया...’ Rohit Sharma ने भी माही के योगदान को किया स्वीकार!

 

Latest Stories