West Indies पहुंचने में Australia team के छूटे पसीने "सामान हुआ गायब"

ऑस्ट्रेलियन टीम बारबेडोस गई है लेकिन कैरेबियाई आने तक ऑस्ट्रेलियन टीम के पसीने जरूर छूट गए किसी का सामान गायब हुआ तो किसी की किट देर तक पहुंची तो किसी को फ्लाइट में हुई परेशानी ।

New Update
dd
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 World Cup 2024 : AUSTRALIA 5 जून अपने T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज ओमान के खिलाफ मैच खेलकर करेगी ग्रुप डी का यह मुकाबला बारबेडोस में खेला जाएगा |

T20 World Cup 2024 : AUSTRALIA 5 जून अपने T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज ओमान के खिलाफ मैच खेलकर करेगी ग्रुप डी का यह मुकाबला बार्बी डॉल्स में खेला जाएगा मैच से पहले ऑस्ट्रेलियन टीम बारबेडोस गई है  लेकिन कैरेबियाई आने तक ऑस्ट्रेलियन के पसीने जरूर छूट गए किसी का सामान गायब हुआ तो किसी की किट देर तक पहुंची तो किसी को फ्लाइट में हुई परेशानी ।

आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को हुई परेशानी 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक टेस्ट और ओडीआई टीम के कप्तान पेट कमिंस को सिडनी और कैरेबियन के बीच ट्रांसिट में दो दिन बिताने पड़े कमिंस की पत्नी ने बताया सफर के दौरान उनका काफी सामान खो गया । वहीं तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल की फ्लाइट भी सही समय पर नहीं पहुंची उन्हें फ्लाइट में देरी के कारण एक रात लॉस एंजेलिस तो दूसरी रात मियामी में बितानी पड़ी । इससे पहले तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस की क्रिकेट किट समय पर बारबेडोस नहीं पहुंची जिसकी वजह से स्टोइनिस वार्म अप गेम नहीं खेल पाए थे ।

क्रूज पर गई पूरी ऑस्ट्रेलियन टीम

T20 वर्ल्ड कप की शुरुआत से पहले पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम क्रूस पर सनसेट देखने गई स्पिन गेंदबाज एस्टन नगर के मुताबिक इससे खिलाड़ियों को करीब आने का मौका मिलेगा क्योंकि काफी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अभी आईपीएल से खेल के आ रहे हैं तो क्रम पर अगर पूरी टीम साथ में होती है तो उसे एक साथ समय बिताने का मौका जरूर मिलेगा । घर पर 48 घंटे बिताकर वह करो ताजा महसूस कर रहे हैं ।

एस्टन एगर में आगे कहा अगर आप मानसिक तौर पर करो ताजा रहते हैं तो आप कठिन से कठिन चुनौतियां के लिए तैयार हो जाते हैं टीम के खिलाड़ियों के बीच अच्छा रिश्ता कायम होता है हम रात में वापस आते समय क्रम की छत पर बैठे थे तब मार्क्स टिस ने कहा कि मुझे नहीं पता कि बाकी टीम हमारी तरह है या नहीं ।

 

Read more here: 

IND vs BAN, Warm-up Match: Rishabh Pant vs Shakib-Al-Hasan

Dinesh Karthik ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की

Rohit Sharma ने NBA के दिग्गज Michael Jordan पर दिया बयान

Virat Kohli ने अमेरिका में क्रिकेट के उत्थान के बारे में की बात

 

Latest Stories