As a bowler इस पिच से खुश हूं – JASPRIT BUMRAH

20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का आगाज काफी शानदार हुआ है पहले मुकाबले में आयरलैंड को भारतीय टीम ने 8 विकेटों से हराया, इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

New Update
vv
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 world cup 2024 : आयरलैंड के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले मुकाबले में जसप्रीत बुमराह का प्रदर्शन रहा शानदार 3 ओवर में 6 रन देकर लिए 2 विकेट और बने प्लेयर ऑफ द मैच | As a bowler इस पिच से खुश हूं – JASPRIT BUMRAH 

T20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का आगाज काफी शानदार हुआ है पहले मुकाबले में आयरलैंड को भारतीय टीम ने 8 विकेटों से हराया, इस मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। न्यू यॉर्क की अतरंगी विकेट पर भारतीय गेंदबाजों ने अपने कप्तान के फैसले को सही साबित करते हुए आयरलैंड को 96 रनों पर ढेर कर दिया। भारत की तरफ से सर्वाधिक विकेट्स वाइस कैप्टन हार्दिक पांड्या ने लिए हार्दिक ने चार ओवर में सिर्फ 27 रन देकर तीन विकेट हासिल किए तो वहीं बुमराह सिराज, अर्शदीप सिंह इन सभी गेंदबाजों को भी विकेट्स मिले। बल्लेबाजी के दौरान भारतीय टीम के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली ओपनिंग करने आए विराट कोहली इस मुकाबले में जल्दी आउट हो गए लेकिन न्यूयॉर्क की इस मुश्किल विकेट पर कप्तान रोहित शर्मा ने समय गुजारा और लो स्कोरिंग मैच में अर्धशतक जमाया कप्तान रोहित ने 140 के स्ट्राइक रेट से 52 रन बनाए तो वहीं रोहित का साथ नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने आए ऋषभ पंत ने बखूबी निभाया। ऋषभ पंत ने तेज तर्रार 36 रन बनाकर इस रन चेस में अहम भूमिका अदा की । अंत में भारतीय टीम ने आसानी से आठ विकटन से T20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज जीत के साथ किया।

प्लेअर ऑफ द मैच JASPRIT BUMRAH ने क्या कहा

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जसप्रीत बुमराह का शानदार प्रदर्शन रहा जिसके लिए बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया बुमराह ने मुकाबले के बाद बताया कि जिस तरीके की न्यूयॉर्क की पिच है बताओ और गेंदबाज मुझे काफी अच्छा लगा आमतौर पर T20 क्रिकेट में काफी रन बनते हैं लेकिन बताओ गेंदबाज इस विकेट पर मुझे कोई भी दिक्कत नहीं हुई और बतौर इस विकेट से मैं खुश हूं ।

 

READ MORE HERE: 

Rishabh Pant की 'AAP KI ADALAT': एक स्टार क्रिकेटर की कहानी

Mr. 360 ने Babar Azam को ट्रोल करने वालों को दिया जवाब

Yusuf Pathan ने जीता चुनाव, Baharampur सीट पर मारी बाजी

Rishabh Pant से पहले Sanju Samson? BCCI Source

 

Latest Stories