FLOP PLAYERS OF ALL TEAMS IN IPL 2024

जहां आईपीएल 2024 में लगातार नए रिकॉर्ड्स बनते जा रहे हैं। तो वही नजर डालते हैं की कौन हर टीम के सबसे फ्लॉप खिलाड़ी रहे हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स- डेरियल मिचल

ऑक्शन में 14 करोड़ की लागत के साथ खरीदे गए कीवी खिलाड़ी ने निराशाजनक प्रदर्शन किया है। 6 पारियों में 27 की औसत के साथ केवल 135 रन बनाए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर- मिचेल स्टार्क

आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी स्टार्क ने उम्मीद से काफी खराब गेंदबाजी की है। 6 मुकाबले में इन्हें सिर्फ पांच विकेट मिला है, जबकि चार मुकाबले में विकेटलेस रहे हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद- मयंक अग्रवाल

तीन पारियों में अग्रवाल के बल्ले से मात्र 59 रन निकले हैं। इसके बाद से अभी तक मयंक को कोई मौका नहीं मिला है, उनकी जगह पर ट्रेविस और अभिषेक ने ताबड़तोड़ परियों की शुरुआत की है।

रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु- ग्लेन मैक्सवेल

6 पारियों में मैक्सवेल ने अभी तक बल्ले से मात्र 32 रन बनाए हैं। जबकि 6 में से तीन बार वह शून्य के स्कोर पर आउट हुए हैं। इसके बाद उन्होंने मानसिक तनाव के चलते टीम से अपना नाम वापस ले लिया है।

मुंबई इंडियंस- हार्दिक पांड्या

इस सीजन में मुंबई के नए कप्तान हार्दिक के फार्म से पूरा भारत चिंता में है। क्योंकि वर्ल्ड कप में यह भारत के उप कप्तान भी हैं। इस सीजन में बल्ले से अभी तक हार्दिक पांड्या ने आठ पारियों में 21 की औसत से सिर्फ 151 रन बनाए हैं। जबकि गेंदबाजी की छह पारियों में मात्र चार विकेट हैं।

लखनऊ सुपर जॉइंट - देवदत्त पाडिकाल

सीजन में खोली गई पांच पारियों में एक भी बार देवदत्त का बल्ला स्कोर को डबल डिजिट में नहीं पहुंच पाया। कल इन्होंने पांच के औसत से 25 रन बनाए हैं। और अब टीम से ड्रॉप चल रहे हैं।

पंजाब किंग - जॉनी बेयरस्टो

अपनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की खराब फार्म को इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी ने आईपीएल में भी जारी रखा है। पंजाब के लिए खेलते हुए इन्होंने 6 पारियों में केवल 96 रन बनाए हैं। उनकी खराब परफॉर्मेंस की बदौलत पंजाब किंग्स का इस सीजन में बुरा हाल है।

गुजरात टाइटन - नूर अहमद

गुजरात की टीम को अफगानी खिलाड़ियों से काफी उम्मीदें हैं। उनकी टीम में चार में से तीन विदेशी खिलाड़ियों में अफगानी ही होते हैं। रशीद और अजमत उल्लाह में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीता। तो वहीं नूर अहमद अपने पहले पांच मुकाबले में केवल तीन विकेट ले पाए हैं।

दिल्ली कैपिटल्स - डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के ताबड़तोड़ ओपनर ने इस सीजन के खेले हुए पहले सात मुकाबले में केवल एक अर्धशतक बनाया है। जहां पर वार्नर के बल्ले से कल अभी तक सिर्फ 162 रन निकले हैं।