"Virat ने कराई RCB की वापसी", गावस्कर ने कोहली की तारीफ में दिया बड़ा बयान

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु चमत्कार दिखाते हुए एलिमिनेटर में पहुंच गई है. इस मैच से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कही है. स्ट्राइक रेट विवाद को भूलकर गावस्कर ने कोहली की तारीफों में कसीदे पढ़े हैं.

New Update
ssss
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु चमत्कार दिखाते हुए एलिमिनेटर में पहुंच गई है. प्लेऑफ में RCB का सामना राजस्थान रॉयल्स से होना है. इस मैच से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने Virat Kohli को लेकर बड़ी बात कही है. दरअसल पुराने सभी स्ट्राइक रेट विवाद को भूलकर गावस्कर ने कोहली की तारीफों में कसीदे पढ़े हैं. उन्होंने दिल खोलकर मॉडर्न डे ग्रेट बल्लेबाज की तारीफ की है. 

RCB की टूर्नामेंट में शानदार वापसी को लेकर SUNIL GAVASKAR ने बड़ा बयान दिया है. RCB vs RR एलिमिनेटर मैच से पहले गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के लाइव शो पर कहा, "आरसीबी ने जो किया है, वह सच में शानदार है. पहले तो उन्होंने यह यकीन बनाए रखा कि वे ऐसी स्थिति से वापसी कर सकते हैं, वह काबिले तारीफ है. इसमें फाफ डु प्लेसी, विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ी टीम में सबसे ज्यादा मनोबल बढ़ाने वाले रहे होंगे. क्योंकि ऐसी स्थिति में टीम के बाकी खिलाड़ी ऐसी स्थिति में पहुंच सकते थे, जहां उन्हें लगता कि वे सबकुछ गंवा चुके हैं. और यही पर सीनियर खिलाड़ियों का रोल अहम हो जाता है, मुझे लगता है कि उन्होंने अपना काम बहुत ही अच्छी तरह से किया है. सीनियर खिलाड़ियों ने बाकी खिलाड़ियों को दिखाया कि अभी भी काफी कुछ बचा है. "

RCB के कप्तान FAF DU PLESIS और विराट कोहली को इस बेहतरीन वापसी के लिए GAVASKAR ने श्रेय देते हुए आगे कहा, "1फाफ और विराट ने अविश्वसनीय क्रिकेट खेला है. वहीं राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले पांच मैचों में से चार मैच गंवाए हैं, पिछले मैच में भी वह अच्छा नहीं खेले. ऐसे में राजस्थान रॉयल्स अभी प्रैक्टिस से थोड़ा बाहर नजर आ रही है. मुझे डर है कि यह भी एक एकतरफा मैच होगा, जहां आरसीबी का पलड़ा भारी देखने को मिलेगा. "

गौरतलब है कि इससे पहले आईपीएल 2024 में एक लाइव कमेंट्री के दौरान गावस्कर ने विराट कोहली के स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल खड़े किए थे. तब विराट ने किसी भी कमेंटेटर का नाम लिए बिना उन्हें करारा जवाब भी दिया था. गावस्कर भी चुप रहने वालों में से नहीं हैं और उन्होंने फिर से एक लाइव शो के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के साथ-साथ विराट कोहली को खरी-खोटी सुनाई थी. 

आपको बता दे कि आईपीएल 2024 में विराट कोहली के बल्ले से रनों की बारिश हुई है. इस सीजन ऑरेंज कैप विराट कोहली के ही सिर सजी हुई है और उन्होंने अपनी दमदार बैटिंग से अपनी टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में अहम किरदार भी निभाया है. कोहली के नाम इस सीजन 700 से ज्यादा रन दर्ज हैं.


READ MORE HERE: -

ये साल RCB का है, Virat जिताएंगे RCB को IPL ट्रॉफी

KKR की जीत के बाद SHAHRUKH KHAN ने मनाया जश्न

KKR vs SRH: कोलकाता बनी पहली FINALIST, हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

MS DHONI ने युवा खिलाड़ी के लिए कहा 'कोई भी आपको उम्र में छूट नहीं देता'......

Latest Stories