SRH vs RR Qualifier 2: सनराइजर्स ने राजस्थान को दिया 176 का लक्ष्य

आवेश खान, ट्रेंट बोल्ट और संदीप शर्मा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शुक्रवार को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में क्वालीफायर 2 में RR ने SRH को 175 तक सीमित करने में मदद की।

New Update
l
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Sunrisers Hyderabad और Rajasthan Royals के बीच IPL 2024 का Qualifier 2 खेला जा रहा है। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। सनराइजर्स हैदराबाद ने दूसरे क्वालीफायर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 175 रन बनाए हैं। हैदराबाद की ओर से हेनरिक क्लासेन ने सर्वाधिक 50 रन बनाए। राजस्थान रॉयल्स की ओर से ट्रेंट बोल्ट और आवेश खान ने 3-3 विकेट लिए। 

पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने पहले ही ओवर में अभिषेक शर्मा का विकेट गंवा दिया। अभिषेक ने 5 गेंद में 12 रन बनाए। राहुल त्रिपाठी ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और 15 गेंद में 37 रन ठोके। एडन मार्करम कमाल नहीं दिखा सके और सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए। ट्रेविस हेड ने 28 गेंद में 34 रन बनाए। नीतीश 10 गेंद में पांच रन और अब्दुल बिना खाता खोले आउट हुए। ट्रेंट बोल्ट ने तीन और आवेश ने दो विकेट चटकाए। 

दोनों टीमों के लिए जारी सीजन के खिताबी मुकाबले में पहुंचने का ये आखिरी मौका है। हैदराबाद और राजस्थान में से जो भी टीम ये मुकाबला जीतेगी, उसकी भिड़ंत 26 मई को फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स से होगी। 

लगातार चार हार के बाद, राजस्थान रॉयल्स ने आखिरकार आईपीएल 2024 एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर महत्वपूर्ण जीत के साथ अभिशाप को तोड़ दिया। अब वे फाइनल तक जीत का सिलसिला जारी रखकर दूसरा खिताब अपने नाम करना चाहेंगे। अगली बाधा के रूप में, आरआर को सनराइजर्स हैदराबाद से पार पाना होगा, जो दो बार के चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स से पहला प्लेऑफ गेम हारने के बाद खुद को क्वालीफायर 2 में पाता है।

 

Read more here : 

Patidar ने Virat Kohli को धन्यवाद देते हुए उनके लिए एक खास पोस्ट किया
Mahendra Singh Dhoni के संन्यास के बारे में क्या बोले CSK के CEO?

RCB की हार के बाद टूटा VIRAT, FAF और KARTHIK का दिल- दिया बड़ा बयान

TROPHY जितने के लिए छोड़नी पड़ेगी VIRAT को RCB

Latest Stories