KKR ने जीता मैच पर Pant ने जीता दिल, मैच के बाद हुआ EMOTIONAL मोमेंट

असली मोमेंट तब आया जब शाहरुख खुद एक साइड में बैठे ऋषभ पंत के पास गए. पंत तब रिंकू के साथ कुछ बातचीत कर रहे थे, उस दौरान किंग खान वहाँ पर पहुंचे और ऋषभ को बड़े प्यार से गले लगाया. इसके बाद दोनों की काफी देर बातचीत भी हुई.

New Update
srk

आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स अपने पुराने फॉर्म में वापस आ चुकी है. कल यानी गुरुवार को विशाखापट्टनम में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली की टोली को एकतरफा रौंदा. KKR के ऑल राउंडर सुनील नारायण ने पहले ओवर से ही दिल्ली के गेंदबाजों पर ऐसा धावा बोला कि पूरे मुकाबले में DC बैकफुट पर नजर आई. KKR ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट खोकर 272 का पहाड़ खड़ा किया. IPL 2024 का दूसरा सबसे बड़ा टोटल कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने नाम किया. जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम मात्र 166 के स्कोर पर ढेर हो गई. KKR ने 106 रनों के बड़े अंतर से मुकाबला जीता (kkr vs dc) और DC को चारो खाने चित किया. 

हालाँकि यह मुकाबला खत्म होने के बाद ग्राउंड पर एक प्यारा नजारा देखने को मिला. जहां बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) मैदान पर पहुंचे और सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की. Kkr के मालिक शाहरुख पहले अपनी टीम से मिले. वही इसी बीच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी भी उनके पास पहुंचे, मुकेश कुमार, पृथ्वी शॉ और तमाम DC के प्लेयर्स ने king खान के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई.

लेकिन असली मोमेंट तब आया जब शाहरुख खुद एक साइड में बैठे ऋषभ पंत के पास गए. पंत तब रिंकू के साथ कुछ बातचीत कर रहे थे, उस दौरान किंग खान वहाँ पर पहुंचे और ऋषभ को बड़े प्यार से गले लगाया (pant shahrukh moment). इसके बाद दोनों की काफी देर बातचीत भी हुई. शाहरुख ने पंत का हाल-चाल भी लिया. इस एक लम्हे का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर अपना प्यार भी भेज रहे हैं. 

बता दें कि तकरीबन डेढ़ साल के बाद ऋषभ पंत ने क्रिकेट फील्ड पर वापसी की है. एक जानलेवा हादसे से रिकवर होकर पंत वापस से एक्शन में आए हैं. उन्होंने इस मुकाबले में काफी शानदार बल्लेबाजी भी की. जहां एक तरफ वार्नर, मार्श और शॉ जैसे नाम फ्लॉप हुए वहाँ ऋषभ पंत ने 25 गेंद में 55 रनों की दमदार पारी खेली. दिल्ली के कप्तान ने इस दौरान चार चौके और पांच छक्के भी लगाए. हालांकि टार्गेट इतना विशालकाय था कि यह कोशिश टीम को जीत दिलाने के लिए काफी नहीं थी. 

उधर सुनील नारायण ने ओपन करते हुए केवल 39 गेंदों में 85 रन ठोक दिए. युवा अंगकृष रघुवंशी ने तीन नंबर पर बैटिंग करते हुए 27 गेंदों पर 54 रन बनाए. वही आंद्रे रसेल (19 गेंदों में 41 रन), कप्तान श्रेयस अय्यर (18 रन) और रिंकू सिंह ने केवल 8 गेंदों में ही 26 रन जड़ दिए. जिसके चलते KKR ने पहली पारी में ही मुकाबले लगभग समाप्त कर दिया था.

READ MORE HERE ..

2 मैच के अंदर तोड़ा खुद का रिकॉर्ड, Mayank Yadav ने लगाई IPL में आग

RCB VS LSG: मयंक की रफ्तार के सामने RCB का सरेंडर, LSG की बड़ी जीत

MI TEAM में पड़ी दरार - ROHIT VS HARDIK Fight l Ipl 2024

PAKISTAN CRICKET का फिर CAPTAIN बनने जा रहे है BABAR! SHAHEEN OVER PCB

MI की लगातार दूसरी हार,कौन है हार के सबसे बड़े गुनहगार l MI vs SRH









Latest Stories