Janhvi Kapoor और ORRY को RCB vs RR मैच के दौरान स्टेडियम में देखा गया

अभिनेत्री Janhvi Kapoor और उनके सबसे अच्छे दोस्त ORRY को बुधवार को आरसीबी बनाम आरआर एलिमिनेटर मैच के दौरान नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आनंद लेते देखा गया।

New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

22 मई 2024 को, बॉलीवुड अभिनेत्री Janhvi Kapoor और उनके करीबी मित्र ओरहान अवत्रामणि, जिन्हें "ORRY" के नाम से भी जाना जाता है, को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में RCB vs RR एलिमिनेटर मैच के दौरान देखा गया। इस मैच में उनकी उपस्थिति ने काफी सुर्खियां बटोरीं, और उन्होंने अपने फैशन और स्टाइल से सभी का ध्यान आकर्षित किया।

जान्हवी कपूर ने एक कैजुअल लेकिन स्टाइलिश आउटफिट पहना था, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, ऑरी भी अपने खास अंदाज में नजर आए। दोनों को मैच का आनंद लेते हुए और एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करते हुए देखा गया। उनके साथ के पल और उनकी केमिस्ट्री ने वहां मौजूद दर्शकों का ध्यान खींचा और सोशल मीडिया पर भी उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होने लगे।

यह मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए महत्वपूर्ण था क्योंकि यह आईपीएल 2024 के सीजन का एलिमिनेटर मैच था। मैच के दौरान स्टेडियम का माहौल बेहद उत्साहित था और फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का समर्थन कर रहे थे। जान्हवी और ऑरी भी इस उत्साह में शामिल हुए और उन्होंने मैच का पूरा आनंद लिया।

जान्हवी कपूर बॉलीवुड में अपनी फिल्मों और फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स और पब्लिक अपीयरेंस के जरिए फैशन ट्रेंड्स सेट करती हैं। दूसरी ओर, ऑरी, जो सोशल सर्कल में एक लोकप्रिय चेहरा हैं, जान्हवी के साथ अपनी दोस्ती के लिए भी चर्चा में रहते हैं। दोनों की एक साथ उपस्थिति ने फैंस और मीडिया का ध्यान खींचा और उनके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो गए।

इससे पहले भी जान्हवी और ऑरी को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, चाहे वह कोई पार्टी हो, इवेंट हो या फिर छुट्टियां। उनकी दोस्ती और एक-दूसरे के साथ बिताए गए खास पलों को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उनके हर नए अपीयरेंस का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

स्टेडियम में उनकी मौजूदगी ने मैच के माहौल को और भी खास बना दिया और उनके फैंस को एक और वजह दी उन्हें पसंद करने की। जान्हवी और ऑरी की यह उपस्थिति साबित करती है कि वे न केवल अपने काम में बल्कि अपने व्यक्तिगत जीवन में भी एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और एक-दूसरे के साथ अच्छे पलों का आनंद लेते हैं।

 

READ MORE HERE: -

ये साल RCB का है, Virat जिताएंगे RCB को IPL ट्रॉफी

KKR की जीत के बाद SHAHRUKH KHAN ने मनाया जश्न

KKR vs SRH: कोलकाता बनी पहली FINALIST, हैदराबाद को 8 विकेट से हराया

MS DHONI ने युवा खिलाड़ी के लिए कहा 'कोई भी आपको उम्र में छूट नहीं देता'......

Latest Stories