CSK vs LSG: टॉप ऑर्डर फेल, जड़ेजा और धोनी ने संभाली स्थिति

शुक्रवार को अपने होमग्राउंड इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सीएसके का टॉप ऑर्डर फेल हो गया लेकिन जडेजा ने अकेले दम पर स्थिति संभाली और धोनी की मदद से चेन्नई को 176 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

New Update
t
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CSK vs LSG: शुक्रवार को Moin Ali और MS Dhoni के छक्कों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ छह विकेट पर 176 रन बनाए।

शीर्ष और मध्यक्रम की बल्लेबाजी की विफलता के बाद Ravindra Jadeja ने पारी को आगे बढ़ाने के लिए पांच चौके और एक छक्का लगाया, लेकिन अली (20 में से 30) और धोनी (9 में से 28) ने 16वें ओवर के बाद देर से चार्ज करके गति को वापस ला दिया। सलामी बल्लेबाज रचिन रवींद्र (0) का भयानक रन जारी रहा क्योंकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन ने उनके स्टंप उखाड़ने के लिए पहली गेंद फेंकी। रहाणे (36), जिन्होंने फिर से पारी की शुरुआत की, और कप्तान रुतुराज गायकवाड़ (17) ने अपनी पारी के पहले छक्के के लिए मैट हेनरी के साथ स्थिर चीजों की तलाश की, जिसमें ओवर से 13 रन आए। नंबर 4 पर प्रमोट हुए रवींद्र जडेजा ने अगले ओवर में हेनरी की गेंद पर चौका लगाया, सीएसके ने पहले छह ओवर में 2 विकेट पर 52 रन बनाए।

गेंदबाजी करने का विकल्प चुनते हुए, केएल राहुल अपनी गेंदबाजी में बदलाव के साथ हाजिर थे क्योंकि तेज गेंदबाजों ने शुरुआत में सीएसके के बल्लेबाजों को दबाव में रखा, इससे पहले कि स्पिनर क्रुणाल पंड्या ने बीच के ओवरों में शिकंजा कस दिया। लेकिन रवि बिश्नोई (1/44) और मोहसिन खान के 19वें ओवर में अली के तीन छक्के, जिसमें 15 ओवर थे, जिसमें चार वाइड, एक छक्का और एक चौका शामिल था और 19 रन के 20वें ओवर ने सीएसके को पहल वापस सौंप दी।

 आखिरी चार ओवर में 63 रन बने। LSG के तेज गेंदबाज शुरू से ही अच्छे प्रदर्शन में थे क्योंकि उन्होंने पावरप्ले में दो विकेट लेने के लिए परिस्थितियों का फायदा उठाया। लखनऊ सुपर जाइंट्स को जीत के लिए 177 रनों की जरूरत है.

Read More Here: 

IPL में विराट कोहली की 5 अविश्वसनीय पारीयां

CSK vs LSG: MS Dhoni के जादू से चमका लखनऊ, 9 गेंद में जड़े 28 रन

रोमांचक मुकाबले में मुंबई की जीत के बाद बदल गयी पूरी IPL POINTS TABLE

धोनी का गुस्सा, कोहली-गंभीर का महासंग्राम... आईपीएल की 5 बड़ी लड़ाई |

Latest Stories