यश ठाकुर की फाइफ़र पावर से LSG ने 33 रन से जीत दर्ज की

एलएसजी ने अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में जीटी को एकता हार धाम दी या इस जीत के हीरो रहे यश ठाकुर वही उनका साथ दिया क्रुणाल पंड्या और रवि बिश्नोई ने

New Update
LSG VS GT

राहुल की LSG ने गिल की GTके खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने का विकल्प चुना। जबकि लखनऊ अपरिवर्तित रहा, गुजरात को चोट के कारण दो निर्णय लेने पड़े। रिद्धिमान साहा और अजमतुल्लाह उमरजई चोट के कारण टीम से बाहर हो गए।

परिणाम का मतलब है कि एलएसजी ने लगातार तीन बार जीत हासिल की है और घरेलू मैदान पर अजेय बनी हुई है, गिल की जीटी पांच मैचों में तीन बार हार गई है।

पावरप्ले के अंत में शुबमन गिल के आउट होने से बल्लेबाजी में जबरदस्त गिरावट आई, क्योंकि लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ रन-चेज में गुजरात टाइटंस पिछड़ गए।

यह ठीक ही था कि यश ठाकुर ने शानदार फुल बॉल के साथ मैच की शुरुआत की और पांच विकेट लेकर मैच का समापन किया, जिससे एलएसजी ने 33 रनों से जीत हासिल की। रवि बिश्नोई और क्रुणाल पंड्या ने भी काफी अच्छी गेंदबाजी की या जीटी को बिल्कुल बैकफुट पर ढकेल दिया

पहली पारी में, गुजरात टाइटन्स के अनुशासित गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण प्रयास ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को 163/5 पर रोक दिया, क्योंकि मेजबान टीम को गति के लिए संघर्ष करना पड़ा। केएल राहुल और मार्कस स्टोइनिस एक अच्छी अर्धशतकीय साझेदारी के बाद जल्दी-जल्दी आउट हो गए, जबकि निकोलस पूरन भी देर से उत्कर्ष प्रदान नहीं कर सके क्योंकि वह सक्षम हैं। इससे पहले, उमेश यादव ने मैच के पहले तीन ओवरों में क्विंटन डी कॉक और देवदत्त पडिक्कल को आउट करके लखनऊ सुपर जाइंट्स को हिला दिया।

KL Rahul की प्रतिक्रिया: हमारे पास जो युवा गेंदबाजी समूह है, जब हम पहले बल्लेबाजी करते हैं तो मदद मिलती है और वे परिस्थितियों का आकलन कर सकते हैं। वे वास्तव में अच्छी तरह से अनुकूलन कर रहे हैं, इसलिए जहां यह उचित है, उन्हें श्रेय दें। वही लोग पिछले सीज़न में भी खेल रहे थे, उन्होंने अपनी भूमिकाएँ समायोजित कर ली हैं और वे विकेट को अच्छी तरह से पढ़ रहे हैं। यह ऐसी चीज है जिसके बारे में मैं नेट्स और अभ्यास में उनसे बात करने की कोशिश करता हूं। (बल्लेबाजी में) हमें पहले ही पता चल गया था कि पिच उस दिन जितनी अच्छी नहीं थी, जहां हमने 199 रन बनाए थे। शुरुआती विकेटों ने हमें पीछे धकेल दिया था, इसलिए हम इसे वैसे ही लेने की कोशिश कर रहे थे जैसे यह आता है और किसी विशेष स्कोर के बारे में नहीं सोचते।

Shubhman Gill: मुझे लगता है कि यह बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था, यह हमारे द्वारा खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन था। हमने अच्छी शुरुआत की लेकिन बीच के ओवरों में हमने लय खो दी और उससे कभी उबर नहीं पाए। मुझे लगता है कि हमारे गेंदबाज उन्हें उस स्कोर तक रोकने में असाधारण थे। हम 170-180 के स्कोर की ओर देख रहे थे लेकिन उन्हें रोकना एक जबरदस्त प्रयास था।


Read More Here

IPL 2024 Points Table - Sports Yaari

IPL 2024 :हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की हार के 5 कारण

RCB vs RR: राजस्थान ने बेंगलुरु को 6 विकेट से हराया

IPL 2024: आईपीएल में विराट कोहली के रिकॉर्ड

Latest Stories