क्या नहीं दिखेंगे ROHIT अगले साल MI में; ROHIT का अंतिम मुकाबला ?

आज आईपीएल 2024 का मैच नंबर 67 होगा, यह मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि यह रोहित शर्मा का मुंबई इंडियंस के लिए आखिरी मैच हो सकता है।

New Update
WhatsApp Image 2024-05-17 at 12.07.14.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आज IPL 2024 का मैच नंबर 67 होगा, यह मैच मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन ऐसी खबरें चल रही हैं कि यह Rohit Sharma का Mumbai Indians के लिए आखिरी मैच हो सकता है।

Is Rohit The IPL's Best Captain? - Rediff.com

आईपीएल की शुरुआत से ही खबरें आ रही हैं कि रोहित कप्तानी बदले जाने से नाखुश हैं और आखिरी बार यह सीजन मुंबई इंडियंस के लिए खेलेंगे। Hardik Pandya को कप्तान बनाए जाने के बाद कई खबरें सामने आईं जिसमें कहा गया कि मुंबई के ड्रेसिंग रूम का माहौल ठीक नहीं है l कई रिपोर्ट्स में तो यहां तक ​​कहा गया कि मुंबई इंडियंस टीम दो हिस्सों में बंट गई है l

एक सोशल मीडिया वीडियो ने यह अफवाह भी फैला दी कि रोहित अगले सीजन में कोलकाता के लिए खेलना चाहते है। मैच के दौरान भी उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स के ड्रेसिंग रूम में बैठे देखा गया था। रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा है कि अगर वह खुद को मुंबई के अलावा किसी अन्य टीम के लिए खेलते हुए देखते हैं, तो वह कोलकाता नाइट राइडर्स होगी।

Rohit Sharmas CONTROVERSIAL Chat With Abhishek Nayar Ahead of KKR vs MI  Goes VIRAL | WATCH

इस आईपीएल में रोहित का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है l उनके खराब प्रदर्शन की वजह कप्तानी में बदलाव भी हो सकता है l रोहित ने 13 मैचों में 145.42 की स्ट्राइक रेट से 349 रन बनाए हैं। रोहित टी20 वर्ल्ड कप में टीम की कप्तानी करेंगे और उनका ये प्रदर्शन चिंताजनक भी है l

रोहित शर्मा आईपीएल के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक हैं। रोहित की कप्तानी में मुंबई ने पांच आईपीएल ट्रॉफी जीती हैं। आईपीएल में रोहित के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अब तक 256 मैच खेले हैं और 6560 रन बनाए हैं। इस साल रोहित, हार्दिक, सूर्या और बुमराह के होते हुए भी मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई। फिलहाल मुंबई प्वाइंट टेबल में 10वें नंबर पर है ।

 

Read more here: 

TOP 5 COMEBACKS OF RCB IN IPL HISTORY

ऐसे खेलेगा CSK QUALIFIER 1 जानिए पूरा समीकरण

RCB vs CSK मैच से पहले धोनी-विराट की खास तैयारी, प्रैक्टिस में दिखा अनोखा अंदाज

T20 WORLD CUP से पहले INDIA vs BAN, देखिए कब, कहां कैसे होगा मुकाबला?

Latest Stories