INDIA T20 WORLD CUP JERSEY! तस्वीर हुई SOCIAL MEDIA पर Viral

टीम इंडिया की नई जर्सी हुई वायरल इस जर्सी में T20 वर्ल्ड कप खेलते हुए दिख सकती है भारतीय टीम तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला।

author-image
By Rahul Faujdar
New Update
tr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

T20 वर्ल्ड कप की जर्सी का इंतजार अब खत्म होता है नजर आ रहा है क्योंकि हाल ही में सोशल मीडिया पर एक जर्सी की तस्वीर वायरल हो गई है लीक हुई जर्सी में भी आकर की गर्दन पर तिरंगा और नारंगी आस्तीन पर सामान्य एडीडास के शेड से बीसीसीआई एडीडास की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन भारतीय प्रशंसकों ने इस जर्सी की तस्वीर को पूरे देश भर में वायरल कर दिया है और मन यही जा रहा है कि यह जर्सी शायद इस साल के होने वाले T20 वर्ल्ड कप में हो सकती है ।

d

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया का ऐलान किया है लेकिन जर्सी को लेकर फिलहाल किसी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है फैंस ने इस जर्सी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी हैं बोर्ड ने इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही टीम इंडिया की जर्सी की घोषणा की जा सकती है हर किसी को जर्सी लांच होने का इंतजार है।
टीम इंडिया अपने T20 वर्ल्ड कप का सफर 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ शुरू करेगी और आगे चलकर उसे पाकिस्तान अमेरिका और कनाडा से भी खेलना है इस T20 वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा भारतीय टीम के लिए कप्तानी करते हुए नजर आएंगे वही हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का उप कप्तान घोषित किया गया है। 

भारतीय टीम का स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, शिवम दुबे, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, संजू सैमसन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज.


READ MORE HERE:

GAVASKAR के प्रहार के बाद WASIM ने दिया VIRAT को अपना समर्थन...

Sir Jadeja ने तोड़ा Dhoni-Raina का रिकॉर्ड, IPL में दर्ज किया अनोखा पद

MI vs SRH Preview: पिच रिपोर्ट, संभावित प्लेइंग 11, हेड टू हेड

"हम प्रेशर में थे" हारने के बाद बौखलाए KL Rahul, दिया हैरानी भरा बयान

Latest Stories