क्यों SEHWAG ने की SHAHRUKH, SALMAN और AAMIR से, MUMBAI INDIANS के खिलाड़ियों की तुलना !

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में बतौर कप्तान इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर सके है. उनके इस सीजन में हालत भी किसी बुरे सपने के तरह ही लगा है. 

New Update
WhatsApp Image 2024-05-17 at 14.33.42.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में बतौर कप्तान इस टूर्नामेंट में कुछ खास नहीं कर सके है. उनके इस सीजन में हालत भी किसी बुरे सपने के तरह ही लगा है. 

Will Virender Sehwag enter politics Takes a brutal dig at Gautam Gambhir I  Do not want to become a part time MP - वीरेंद्र सहवाग राजनीति में करेंगे  एंट्री? गौतम गंभीर को

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का वैसे तो आईपीएल 2024 (IPL 2024) का सीजन ख़त्म हो चूका है ओर उन्हें औपचारिकता करनी पड़ रही है. वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस सबसे पहले प्लेऑफ की रेस से बाहर हुई थी. और केकेआर के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम अपने घर वानखेड़े में टीम की जीत के लिए उतरी थी. मगर उस मैच में भी सफल नहीं रही जिसके बाद हार्दिक पांड्या की कप्तानी और प्रदर्शन दोनों को लेकर ही आलोचना होने लगी. 


वहीं इस हार के बाद ही भारतीय टीम के पूर्व दिग्गजखिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) भड़कते दिखे. जिसमें उन्होंने कहा था की अगर मुंबई इंडियंस अपने शुरुवाती मुकाबले जीत जाती तो हार्दिक को ये मुश्किल नहीं होती. वीरेंद्र सहवाग ने ये बयान क्रिकबज में बात करते हुए दिया. इसमें उन्होंने आगे कहा हार्दिक पांड्या को फैंस की नफरत झेलनी पड़ रही है उतनी नहीं झेलनी पड़ती और अगर शुरुवात के मैच टीम जीत जाती तो उन्हें ये सब नहीं देखना पड़ता. 

Virender Sehwag T20 World Cup India's Playing XI : वीरेंद्र सहवाग ने टी20  वर्ल्ड कप के लिए चुनी भारतीय प्लेइंग-11, हार्दिक पंड्या बाहर, 2 नाम चौंकाने  वाले - Haribhoomi

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा, "हार्दिक पांड्या को फैंस स्वीकार करते अगर आपके पास जीत होती शुरू के 4-5 मैच जीत जाते तो शायद ही फैंस  खुश हो जाते और उन्हें भी लगता की हमारा फेवरेट कप्तान नहीं और बदल गए. और अगर आप देखे तो हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा जैसे ही अच्छे है. और आखिर में फैंस भी अपनी टीम को जीतते हुए देखते और ऐसे में वो शयद हार्दिक पांड्या को स्वीकार कर लेते क्योंकि उन्हें ये तो लगता की टीम जीत रही है" 

 वीरेंद्र सहवाग ने मुंबई इंडियंस के बड़े प्लेयर्स को कहा 

अब देखना ये होगा की मुंबई इंडियंस में अगले सीजन में कौन रहेगा और कौन बाहर जा सकता है इस पर भी बात होनी चाहिए 
सहवाग ने कहा- "किसी फिल्‍म में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को साइन कर लेंगे तो इसका मतलब ये नहीं है कि मूवी हिट ही हो जाएगी. उसके लिए परफॉर्मेंस देनी होगी. जितने ही बड़े नाम होंगे, उन्‍हें मैदान पर उतरकर खेलना पड़ेगा".

सहवाग ने आखिर में साफ-साफ कहा है कि मुंबई इंडियंस को जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव को ही रिटेन करना चाहिए. 

 

Latest Stories