IPL 2024 : MOHAMMED SIRAJ की टांग खींचते हुए दिखाई दिए VIRAT KOHLI

जीत के बाद आरसीबी का ड्रेसिंग रूम लाइट मोड पर था और इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली और कर्ण शर्मा को मोहम्मद सिराज की टांग खींचते देखा जा सकता है। 

New Update
WhatsApp Image 2024-05-13 at 15.07.47.jpeg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आरसीबी ने लगातार 5वां मैच जीता है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। जीत के बाद आरसीबी का ड्रेसिंग रूम लाइट मोड पर था और इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) और कर्ण शर्मा (Karn Sharma) को मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की टांग खींचते देखा जा सकता है। 

Watch] "Bol, mujhe sirf stump dikhra" - Virat Kohli, Karn Sharma pull  Mohammed Siraj's leg for his post-match speech after RCB vs DC in IPL 2024

RCB ने दिल्ली को 47 रन से हराया l रजत पाटीदार ने 32 गेंदों में 52 रन और विल जैक्स ने 29 गेंदों में 41 रन बनाये l आरसीबी ने स्कोर बोर्ड पर प्रतिस्पर्धी 187 रन लगाए और दिल्ली कैपिटल्स 19.1 ओवर में 140 रन पर सिमट गई। डीसी के सलामी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत नहीं दे सके और आरसीबी के गेंदबाज यश दयाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 3 विकेट लिए जबकि लॉकी फर्ग्यूसन ने 2 विकेट लिए।

मैच के बाद आरसीबी ने ड्रेसिंग रूम से एक शानदार वीडियो साझा किया, जहां सिराज कैमरे पर टीम की पांचवीं जीत के बारे में बात करते नजर आए, जिस पर कोहली और कर्ण उनको चिढ़ाते हुए दिखाई दिए।

सिराज ने कहा, "क्या वापसी है! हम एक समय में एक मैच पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में सोच रहे थे। हम क्वालीफाई करेंगे या नहीं यह हमारे नियंत्रण में नहीं है।"

RCB should rest Siraj. He's not doing what is required': Brian Lara's  message for Faf du Plessis | Crickit

इसके बाद मजाक शुरू हो गया जहां कोहली और कर्ण सिराज से पूछते नजर आए कि "हमारे नियंत्रण में क्या है? तेज गेंदबाज के पास गेंद है, बल्लेबाजों के पास बल्ला है। हमें बस जाकर आक्रमण करना है "आरसीबी के तेज गेंदबाज ने कहा l

इसके बाद कर्ण ने सिराज को चिढ़ाना शुरू कर दिया, जिसमें विराट शामिल हो गए और सिराज से कहने को कहा, "मैं केवल स्टंप देखता हूं।"

आरसीबी का चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सिर्फ एक मैच बचा है। आरसीबी अब अंक तालिका में 5वें स्थान पर है और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने की संभावना भी बढ़ गई है।

 

Read more here : 

VIRAT KOHLI की जीत पर पत्नी ANUSHKA SHARMA का रिएक्शन हुआ वायरल!

Mohammad Rizwan ने Virat Kohli की जमकर तारीफ़!

IPL 2024 : VIRAT है ORANGE CAP की रेस में आगे; BUMRAH है नंबर 1

DHONI का बनेगा चेन्नई में मंदिर? पूर्व साथी ने कहीं बड़ी बात- CSK IPL

 

Latest Stories