Ronaldo-Messi के बराबर है Virat Kohli का कद, रोस टेलर ने दिया बड़ा बयान

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर रॉस टेलर ने विराट कोहली को खेल जगत का ग्लोबल सुपरस्टार बताया है. ROSS TAYLOR ने कोहली को लेकर एक बड़ी स्टेटमेंट दी है. टेलर ने कहा इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर तो Kohli रोनाल्डो और मेसी से कम नहीं हैं!"

author-image
By Akash Pandey
New Update
aaa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान और क्रिकेटर रॉस टेलर ने विराट कोहली को खेल जगत का ग्लोबल सुपरस्टार बताया है. उन्होंने विराट को लेकर बड़ा कंपैरिजन किया है. विराट जिसकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग मिलियंस में है, उन्हें न केवल क्रिकेट जगत बल्कि दुनिया भर से लोगों का प्यार मिलता है. खेल के कल्चर को बड़े लेवल पर बढ़ाने में विराट कोहली एक बड़े फिगर भी साबित हुए हैं.

सोशल मीडिया पर क्रिकेटर्स के इनफ्लुएंस को लेकर टेलर ने हाईलाइट किया कि कैसे मौजूदा दौर में प्लेयरों से बातचीत या उनतक पहुँचना काफी आसान बन गया है. और टेलर के हिसाब से यह एक पॉजिटिव डेवलपमेंट हुई है. 

ROSS TAYLOR ने 180 नॉट आउट पॉडकास्ट सीरीज के एपिसोड 6 में विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर एक बड़ी स्टेटमेंट दी है. टेलर ने कहा "खिलाड़ी आज सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए प्रोडक्ट्स इनडोर्स करते हैं. तब 2008 के समय में ऐसा किसने सोचा होगा? जैसे कोहली वर्ल्ड क्रिकेट में एक सुपरस्टार है लेकिन इसके साथ ही दुनिया भर के भारत में वह एक ग्लोबल सुपरस्टार है. इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर तो वह रोनाल्डो और मेसी से कम नहीं हैं!"

अपने स्टेटमेंट में आगे उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से आज के समय में स्पोर्ट्समेन काफी ज्यादा एक्सेसिबल हो चुके हैं, सोशल मीडिया के कारण मूवी स्टार्स बॉलीवुड स्टार्स और पॉलीटिशियंस पर लोगों की पैनी नजरें रहती हैं, हालांकि मेरे हिसाब से यह कोई खराब चीज नहीं है. "

इसी पॉडकास्ट में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने सोशल मीडिया के कॉन्टेक्स्ट में मोबाइल कैमरा के इन्वेंशन को लेकर मिला-जुला रिएक्शन दिया. उनके मुताबिक मोबाइल कैमरास के काफी फायदे भी है लेकिन इसका अपना ड्रॉबैक है. खासकर सोशल मीडिया के ज़माने में इसको गलत तरीके से इस्तेमाल भी किया जाता है. Lee ने इस बात पर रोशनी डाली कि कैसे शुरुआती दिनों से लेकर वर्तमान में सोशल मीडिया बदल चुका है.

गौरतलब है कि Virat Kohli ने आईपीएल 2024 में प्रचंड फॉर्म दिखाया. 700 से ऊपर रन लगाकर कोहली ने ऑरेंज कैप जीता. 5 जून से किंग कोहली मिशन टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के लिए मैदान पर वापसी करेंगे. फिल्हाल विराट ने निजी कारणों की वजह से टीम के साथ ट्रैवल नहीं किया है. कोहली बांग्लादेश के खिलाफ 1 जून को अभ्यास मैच का हिस्सा नहीं होंगे.


Read more here : 

Virat Kohli नहीं खेलेंगे बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच

MODI, AMIT SHAH, DHONI ने दी "HEAD COACH" KI APPLICATION

ROHIT-VIRAT को दी दिग्गज ने चेतावनी, जीतना होगा T20 WORLD CUP 2024

INTERNATIONAL COMEBACK से पहले EMOTIONAL हुए RISHABH PANT

Latest Stories